A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपारशक्ति खुराना फिल्म 'बर्लिन' में अपने किरदार के लिए सीखेंगे साइन लैंग्वेज

अपारशक्ति खुराना फिल्म 'बर्लिन' में अपने किरदार के लिए सीखेंगे साइन लैंग्वेज

अपारशक्ति फिल्म के लिए एक मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। इसके लिए वह ट्रेनिंग लेंगे।

aparshakti khurana will take training to play the role of a sign language expert In film berlin - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM//APARSHAKTI_KHURANA/ aparshakti khurana will take training to play the role of a sign language expert In film berlin 

Highlights

  • अपारशक्ति खुराना फिल्म 'बर्लिन' के लिए सीखेंगे साइन लैंग्वेज
  • फिल्म में अपारशक्ति निभा रहे हैं एक मूक-बधिरों के एक्सपर्च बनें हुए है

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना अपनी अगली फिल्म 'बर्लिन' की तैयारी कर रहे हैं, फिल्म के लिए मूक-बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। इसके लिए वह ट्रेनिंग लेंगे। 

अपारशक्ति ने कहा, "किसी थ्रिलर में साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की तरह किसी की भूमिका निभाना ठीक उसी तरह का काम है, जिसे करने के लिए मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था। मैं जल्द ही साइन लैंग्वेज सीखने के लिए कक्षाएं लेने के लिए काम करना शुरू कर दूंगा। एक विशेषज्ञ के साथ व्यापक प्रशिक्षण और कार्यशालाएं हों और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इसे अधिक से अधिक विस्तार से सीखने के लिए जरूरी काम करूंगा।"

एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है और फिल्म निर्माता के साथ काम करने पर, अभिनेता ने कहा, "अतुल आपसे अपेक्षा करता है कि आप सेट पर जितनी ऊर्जा लाते हैं, उसके संबंध में आप शीर्ष रूप में होंगे। उनके लेखन और निर्देशन के प्रति उनके दृढ़ विश्वास को देखना आश्चर्यजनक है। "

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में इश्वाक सिंह भी हैं।

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन करने के बाद शेयर किया पोस्ट, लिखा- 40 की उम्र में ...

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News