ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

एकता कपूर को है 'नागिन 6' के कलाकारों की तलाश, फैंस ने सुझाया रुबीना दिलैक का नाम

एकता कपूर मोस्ट अवेटेड टीवी शो 'नागिन 6' का नया टीजर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से लीड किरदार के लिए कुछ नामों का सुझाव मांगा है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 14, 2022 22:17 IST
Ekta Kapoor share video and Said Not yet cast for Naagin 6 Fans suggest rubina dilaik name- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ekta Kapoor share video and Said Not yet cast for Naagin 6 Fans suggest rubina dilaik name

Highlights

  • नागिन 6 का फैंस को बेसब्री से इंतजार
  • एकता कपूर ने अभी तक नागिन 6 के लिए कास्ट नहीं किया है

एकता कपूर ने जब पॉपुलर टीवी नागिन 6 का टीजर जारी करके घोषणा की थी तो फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे। हर कोई नागिन 6 का बेसब्री से इंताजर कर रहा था। हर कोई जानना था कि आखिर इस सीजन में कौन-कौन से अभिनेता और अभिनेत्री नजर आने वाले हैं। लेकिन अब एकता कपूर ने एक ओर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एकता लीड एक्ट्रेस के नाम के लिए सुझाव मांग रही हैं। 

दरअसल, एकता कपूर ने सोशल मीडिया में नागिन 6 का एक ओर टीजर शेयर किया है। इसके साथ ही एकता ने लिखा, 'नागिन 6! आप सभी लोगों से आपके सुझाव मांग रहे हैं! अभी-अभी कोरोना से ठीक हुई हूं, लेकिन नसों में ऐंठन और पेट में इंफेक्शन हैं। कुछ ऐसे नाम सुने हैं जिनकी पुष्टि हो चुकी है। अरे भाई/बहन कोई नाम नहीं है या अभी तक किसी को अप्रोच या अप्रूव नहीं किया है! आपका सजेशन चाहिए है दोस्तों!'

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन करने के बाद शेयर किया पोस्ट, लिखा- 40 की उम्र में ...

नागिन 6 के इस टीजर की बात करें तो इसमें कोरोना को लेकर थीम लिया गया है। इस टीजर में बताया गया है कि 2020 से दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही हैं और पूरी दुनिया बदल चुकी हैं। ऐसे में नागिन भी बदल चुकी है। 

फैंस इस टीजर में खूब कमेंट कर रहे हैं। वह नागिन के तौर में इस सीरियल में रुबीना दिलैक को देखना चाहते हैं। वहीं मेल लीड रोल के लिए करण कुंद्रा को देखना चाहते हैं।

 

elections-2022