A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा, बोले- शर्मनाक है ये...

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा, बोले- शर्मनाक है ये...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हाल ही में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में शानदार परफॉर्मेंस के लिए दादा साहेब फाल्के (Dadasaheb Phalke Awards) बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

alia bhatt on social media- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT/ARJUNKAPOOR alia bhatt on social media

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन लोगों पर गुस्सा निकाला जो बिना इजाजत तस्वीर क्लिक कर लेते हैं। आलिया को अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी साथ मिल रहा है। आलिया के लिए अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, आलिया भट्ट अपने घर के लिविंग रूम में बैठी थीं कि तभी किसी ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में बताया कि दो अनजान शख्स ने चोरी-छिपे पड़ोस की बिल्डिंग से उनकी तस्वीरें क्लिक की हैं। 

Image Source : instagramarjun anushka supports alia

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, 'शर्मनाक... यह एक ऐसी चीज हुई है, जिसने हर लिमिट को पार कर दिया है। एक महिला अपने खुद के घर तक में सुरक्षित नहीं है जो भी लोग एक पब्लिक फिगर की तस्वीरें निकालते हैं, क्या उसका यह लिमिट क्रॉस करना सही है? इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई महिला को असुरक्षित महसूस कराने लगेगा और किसी की प्राइवेसी बर्बाद करने की कोशिश में लग जाएगा। मुंबई पुलिस, यह देखना नहीं, बल्कि किसी महिला को स्टॉक करना है।'

Image Source : instagramalia

वहीं अनुष्का शर्मा ने आलिया के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं बल्कि दो साल पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते देखा था और इनका क्लास लगाई थी। क्या तुम्हें लगता है कि ये सब करके तुम लोग इज्जत हासिल कर लोगे? शर्मनाक हरकत की है तुम लोगों ने। यही वो लोग हैं, जिन्होंने हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थी, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा था।' बता दें कि कई बार ऐसा हो चुका है जब सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर आलिया की तरह ही चोरी छिपे तस्वीरें क्लिक करने वालों की क्लास लगाई है।

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, एक्ट्रेस को देख लोग बोले- कहां है सिंदूर और चूड़ा

शाहरुख खान की 'Pathaan' ने हासिल किया नया मुकाम, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

'जिंदगी भर ये कर्ज नहीं उतार पाउंगी', 'Anupamaa' की रुपाली गांगुली ने डायरेक्टर के लिए लिखा खास पोस्ट

Latest Bollywood News