Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, एक्ट्रेस को देख लोग बोले- कहां है सिंदूर और चूड़ा

न्यूलीमैरिड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कियारा कूल कैजुअल लुक में बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के दिखीं। वीडियो वायरल होने के बाद कियारा को ट्रोल किया जा रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 22, 2023 6:22 IST
kiara advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIARAADVANI kiara advani

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी, जिसके बाद दोनों ने मुंबई में अपने दोस्तों के लिए खास रिसेप्शन रखा था। कियारा-सिद्धार्थ के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां न्यूलीमैरिड कपल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को कियारा का लुक कुछ हजम नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ से मैचिंग व्हाइट पैंट, व्हाइट टॉप और हील्स में दिख रही हैं। अपने इस लुक के साथ कियारा ने एक गोल्डन बैग कैरी किया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस वीडियो में कियारा के हाथ में चूड़ा और मांग में सिंदूर नहीं दिख रहा है जिसके कारण लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि शादी को अभी कुछ ही दिन हुए हैं और कियारा ने न मंगलसूत्र पहना और न ही मांग में सिंदूर लगाया। एक यूजर ने लिखा, 'कहां है चूड़ा, मंगलसूत्र और सिंदूर।'

kiara advani

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI
kiara advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह सफेद पैंट और स्नीकर्स के साथ लैवेंडर स्वेटशर्ट में कुल लुक में नजर आ रहे हैं। न्यूलीमैरिड कपल कियारा-सिद्धार्थ ने साथ में फिल्म 'शेरशाह' में काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। खबरों की मानें तो आने वाले समय में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आई थीं। वहीं आने वाले समय में कियारा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट घर में बिता रही थीं समय, तब ही किसी ने खींच ली फोटो, एक्ट्रेस ने पुलिस को टैग कर लगाई लताड़

शाहरुख खान की 'Pathaan' ने हासिल किया नया मुकाम, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

'जिंदगी भर ये कर्ज नहीं उतार पाउंगी', 'Anupamaa' की रुपाली गांगुली ने डायरेक्टर के लिए लिखा खास पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement