Sunday, February 25, 2024
Advertisement

'जिंदगी भर ये कर्ज नहीं उतार पाउंगी', 'Anupamaa' की रुपाली गांगुली ने डायरेक्टर के लिए लिखा खास पोस्ट

दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड्स 2023 में बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियाों ने शिरकत की थी। इस दौरान रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट से लेकर दिग्गज अभिनेत्री रेखा तक नजर आईं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 21, 2023 18:07 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY rupali ganguly

टीवी सीरियल 'Anupamaa' में अनुपमा का मुख्य किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) दर्शकों की फेवरेट हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इस बार दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड जीता है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में रुपाली गांगुली के साथ उनके बेटे रुद्रांश अपने हाथ में अवॉर्ड लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। बीती रात मुंबई में आयोजित हुए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने बेटे के साथ पहुंची थीं। इस दौरान रुपाली ने पिंक कलर का सूट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ट्रेडिशनल लुक में रुपाली गांगुली ने बेटे रुद्रांश के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिये। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। रुपाली गांगुली के सीरियल 'अनुपमा' ने टेलीविजन सीरीज ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता है। इसके साथ ही रुपाली गांगुली को 'मोस्ट वर्सटाइल एक्ट्रेस' के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इस अवॉर्ड के बाद रुपाली ने 'Anupamaa' के डायरेक्टर राजन शाही के लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट भी शेयर किया है। रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, 'मेरा सबसे बड़ा पुरस्कार रुद्रांश सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2023 लिए हुए। इस अवॉर्ड को पा कर अभिभूत हूं... शुक्रिया राजन शाही मुझे अपनी अनुपमा बनाने के लिए... जिंदगी भर ये कर्ज नहीं उतार पाउंगी। धन्यवाद अश्विन ऐसा पति होने के लिए! मैं तुमसे प्यार करती हूँ।'

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने पोस्ट में आगे टीवी सीरियल 'Anupamaa' की टीम को भी धन्यवाद कहा है। रुपाली गांगुली के इस पोस्ट को देखकर सेलेब्स और फैंस भी रुपाली को बधाई दे रहे हैं। 'Anupamaa' सीरियल की बात करें तो इसमें आने वाले समय में गजब ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। सीरियल की कहानी में अब माया और अनुज के बीच नजदीकियां देखने को मिल सकती हैं जिससे अनुपमा को दिक्कत होगी। वहीं शाह परिवार में भी काव्या और वनराज के बीच भी किसी की एंट्री हो सकती है। सीरियल की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है यही वजह है कि सीरियल टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है। 

यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को मां श्रीदेवी की आई याद, पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement