A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दमदार डायलॉग्स के साथ 'Kuttey' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखे अर्जुन कपूर

दमदार डायलॉग्स के साथ 'Kuttey' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखे अर्जुन कपूर

मल्टीस्टारर फिल्म 'Kuttey' में तब्बू और Konkona Sen Sharma का एक्शन अवतार नजर आने वाला है। फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

kuttey poster- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR 'Kuttey' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'Kuttey' का मोशन पोस्टर आज रिलीज किया गया है। फिल्म के मोशन पोस्ट के साथ इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ तब्बू, Konkona Sen Sharma, कुमुद मिश्रा, Radhika Madan, शार्दुल भारद्वाज और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर में इसके किरदार जबरदस्त एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सोशल मीडिया पर छाया है 'बेशर्म रंग' का देसी वर्जन, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

अर्जुन कपूर ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, '1 हड्डी और 7 कुत्ते, भसड़ शुरू होने दो।' अर्जुन ने दूसरे पोस्ट में लिखा, 'कमीनों की दुनिया के लालची कुत्ते.. फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' फिल्म के मोशन पोस्टर में जबरदस्त डायलॉग्स के साथ ही गोलियों की भी आवाज सुनाई दे रही है, जिससे लगता है फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलने वाला है।

Kartik Aaryan की 'शहजादा' का 'Avatar 2' के साथ है खास कनेक्शन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

आसमान भारद्वाज ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी से फिल्म मेकिंग में बैचलर्स किया हैं। 'कुत्ते' को डायरेक्ट करने से पहले आसमान भारद्वाज ने 'सात खून माफ', 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पटाखा' में अपने पिता को असिस्ट किया है। फिल्म में म्यूजिक विशाल भारद्वाज का है और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। फिल्म 'इशकजादे' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर की फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस सभी देखने को मिलता है। बॉलीवुड डेब्यू से पहले अर्जुन कपूर ने 'कल हो न हो', 'सलाम-ए-इश्क' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में भूमि पेडनेकर के साथ 'द लेडी किलर' में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में नजर आए थे, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा की बिगड़ी मानसिक हालत, अजीब हरकतें करते हुए Video वायरल

Latest Bollywood News