Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा की बिगड़ी मानसिक हालत, अजीब हरकतें करते हुए Video वायरल

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की पत्रलेखा यानी ऐश्वर्या शर्मा के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं लग रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 16, 2022 18:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHARMA812 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की पाखी यानी Aishwarya Sharma इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस सीरियल के किरदारों की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त है। 'गुम है किसी के प्यार में' में इस समय खूब ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पिकनिक से लौटते वक्त पत्रलेखा की बस खाई में गिरेगी और विराट अपनी कोशिशों के बाद भी पाखी को बचा नहीं पाएगा। ये एपिसोड भले ही अभी दिखाया नहीं गया है मगर पत्रलेखा की इस एक्सीडेंट के बाद मानसिक स्थिति जरूर बिगड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें: 'Jawan' के निर्देशक Atlee Kumar के घर गूंजेगी किलकारी, शादी के 8 साल बाद कपल ने दी गुड न्यूज

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद पत्रलेखा ने दिखाया है। Aishwarya Sharma ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खून और मिट्टी से सनी बिखरे बालों के साथ हाथ फैलाकर चलती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'ये एक जिंदगी काफी है?' ऐश्वर्या को इस हाल में देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं Aishwarya Sharma के पति और सीरियल में विराट का करिदार निभा रहे नील भट्ट भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। नील भट्ट ने ऐश्वर्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरी पगलेट...।'

Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

'गुम है किसी के प्यार में ' को टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रखने के लिए शो के मेकर्स इसमें खूब ट्विस्ट और टर्न ला रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बस के खाई में गिरने के बाद से विराट काफी परेशान हो जाएगा वहीं दूसरी तरफ सई भी पत्रलेखा को ढूंढने के लिए जंगलों में जाएगी, जहां उसे पत्रलेखा मिल तो जाएगी लेकिन बाद में उसकी याद्दाश्त चली जाएगी। अब पत्रलेखा की याद्दाश्त जाने के बाद सीरियल में क्या-क्या नया होगा ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। फिलहाल सीरियल की कहानी में अचानक होने वाले इस एक्सीडेंट ने गजब का ट्विस्ट ला दिया है।

Govinda Naam Mera Movie Review: कॉमेडी ही नहीं थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है विक्की कौशल की ये फिल्म, जानिए रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement