Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'Jawan' के निर्देशक Atlee Kumar के घर गूंजेगी किलकारी, शादी के 8 साल बाद कपल ने दी गुड न्यूज

फिल्म 'जवान' के निर्देशक Atlee Kumar ने साउथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और अब शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 16, 2022 16:43 IST
atlee kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATLEE47 atlee and his wife priya expecting their first child

बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की फिल्म 'Jawan' के निर्देशक एटली कुमार के घर खुशियों की दस्तक हुई है। एटली कुमार और उनकी पत्नी प्रिया मोहन शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं। Atlee Kumar ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। Atlee Kumar ने अपने पोस्ट में लिखा, 'ये शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी फैमिली बढ़ने वाली है। हां हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। हमारी इस खूबसूरत जर्नी में आप सभी के आशीर्वाद और दुआओं की जरूरत है।' एटली के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें इस खुशखबरी की बधाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

तस्वीरों में एटली कुमार अपनी पत्नी प्रिया के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों के साथ इन तस्वीरों में उनका डॉगी भी दिख रहा है। एटली और प्रिया मोहन की पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है तो वहीं दूसरी में दोनों अपने डॉगी के साथ खुश होते दिखाई दे रहे हैं। एटली और प्रिया ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में चेन्नई में एक ग्रैंड वेडिंग की थी। दोनों की शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। एटली की पत्नी प्रिया भी एक्ट्रेस हैं और साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Govinda Naam Mera Movie Review: कॉमेडी ही नहीं थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है विक्की कौशल की ये फिल्म, जानिए रिव्यू

फिल्म 'जवान' को कर रहे डायरेक्ट

21 सितंबर, 1986 को तमिलनाडु के मदुरे में जन्मे एटली कुमार तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर्स में से एक हैं। अपने अब तक के करियर में Atlee Kumar ने कई हिट फिल्में दी हैं। आने वाले समय में एटली कुमार फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, योगी बाबू और प्रियामणि भी नजर आएंगी। एटली ने थलापति विजय के साथ मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'बिगिल', 'मर्सेल', 'थेरी' का नाम शामिल है।

Shah Rukh Khan ने बीच इवेंट में छुए अमिताभ और जया बच्चन के पैर, VIDEO ने किया फैंस को इमोशनल 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement