Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने रकुल प्रीत को समन भेजा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 16, 2022 16:45 IST
rakul- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREET ed summons to actress rakul preet singh

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh को टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। रकुल प्रीत को 19 दिसंबर को ईडी के सामने पेश होना है। इससे पहले इस मामले में कई तेलगू फिल्म एक्टर्स से ED पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में रकुल प्रीत से साल 2021 में भी पूछताछ हो चुकी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई बॉलीवुड और टॉलीवुड हस्तियों से ड्रग्स मामले में पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में टॉलीवुड से राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ को भी तलब किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: 'Jawan' के निर्देशक Atlee Kumar के घर गूंजेगी किलकारी, शादी के 8 साल बाद कपल ने दी गुड न्यूज

Rakul Preet Singh के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह वीमेन सेंट्रिक फिल्म 'छतरीवाली' में नजर आएंगी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी एक छोटे-से गांव की रहने वाली लड़की के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो नौकरी न मिलने से हताश होकर अंत में कंडोम टेस्टर बन जाती है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह हरियाणा के करनाल में रहने वाली एक लड़की का किरदार निभाया है। तेजस विजय देवस्कर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रकुल प्रीत सिह के अलावा सुमित व्यास, प्राची शाह, सतीश कौशिक और डॉली अहलूवालिया भी अहम रोल में नजर आएंगी।

Govinda Naam Mera Movie Review: कॉमेडी ही नहीं थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है विक्की कौशल की ये फिल्म, जानिए रिव्यू

आखिरी बार रकुल प्रीत सिंह एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। Rakul Preet Singh ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक खास पहचान बनाई है। रकुल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो साल 2023 में रकुल प्रीत अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी रचाने वाली हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Shah Rukh Khan ने बीच इवेंट में छुए अमिताभ और जया बच्चन के पैर, VIDEO ने किया फैंस को इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement