A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अरमान मलिक ने पूरे किए 16 साल, फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

म्यूजिक इंडस्ट्री में अरमान मलिक ने पूरे किए 16 साल, फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

अरमान मलिक ने हाल ही में म्यूजिक इंडस्ट्री में 16 साल पूरे कर लिए हैं। मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों और म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों को खास अंदाज में थैंक यू बोला है।

Armaan Malik - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM म्यूजिक इंडस्ट्री में अरमान मलिक ने पूरे किए 16 साल

सिंगर-कंपोजर डब्बू मलिक के बेटे और संगीतकार अमाल मलिक के भाई अरमान मलिक भी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर गायक मे से एक हैं और उन्होंने इस इंडस्ट्री अपनी एक अलग जगह बनाई है। अरमान मलिक ने कई शानदार गाने म्यूजिक इंडस्ट्री को दिए हैं जो लोगों आज भी गुनगुनाते दिख जाते हैं। वहीं सिंगर अरमान मलिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने 16 साल पूरे करने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया गया। 

इंडस्ट्री में अरमान मलिक ने पूरे किए 16 साल

28 साल के अरमान मलिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में दर्जनों हिट बॉलीवुड गानों के साथ कई अवार्ड मिल चुके हैं और सिंगर को अब 16 साल पूरे हो गए हैं तो अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिल की बातें शेयर की हैं। अरमान मलिक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 16 साल पूरे करने पर अपनी खुशी शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों, अनुयायियों और उनके साथ सहयोग करने वाले संगीतकारों और गीतकारों को भी धन्यवाद दिया।

यहां देखें पोस्ट-

अरमान मलिक ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

अरमान मलिक ने वीडियो में कहा- 'हेलो मुझे आशा है कि आप लोग ठीक होंगे। खैर, आज एक खास दिन है। मैंने म्यूजिक इंडस्ट्री में 16 साल पूरे कर लिए हैं और मैं आप सभी, मेरे सभी प्रशंसकों, मेरे सभी श्रोताओं और उन सभी लोगों के प्रति अत्यधिक आभार महसूस करता हूं, जिनके साथ मैंने काम किया है। चाहे वह संगीतकार हों, गीतकार हों, लेखक हों या संगीत निर्देशक हों जिन्होंने मुझे और मेरी आवाज को अपने प्रोजेक्ट के लिए मुझे चुना है। सभी को धन्यवाद और मुझे मेरे संगीत और मेरी आवाज को अपनाने के लिए धन्यवाद।'

ये भी पढ़ें:

करिश्मा कपूर ने करीना के लाडले तैमूर पर लुटाया प्यार, पटौदी पैलेस से सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल

शाहरुख खान का 'हार्डी' है किंग, लेकिन वजीर की तरह सब पर भारी हैं विक्की कौशल, जानें कैसा है 'डंकी' का रिव्यू

श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, दुल्हनिया देख दिल हारे फैंस

Latest Bollywood News