Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, दुल्हनिया देख दिल हारे फैंस

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे ने 21 दिसंबर, 2023 को शादी कर ली। श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे ने अपनी शादी के दिन की झलकियां शेयर कीं। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 21, 2023 19:39 IST
Shrenu Parikh, Akshay Mhatre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की हुई शादी

तीन लगातार चले प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे 21 दिसंबर, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद आगे बढ़ने का फैसला किया। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। पिछले कुछ समय से श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थी। श्रेनु पारिख ने अपने पति अक्षय के साथ शादी की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की हुई शादी

'इश्कबाज' फेम श्रेनु पारेख ने पति अक्षय म्हात्रे से वड़ोदरा में ग्रैंड इंडियन वेडिंग की है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जहां श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे की शादी के प्री-वेडिंग फंग्शन्स धूमधाम हुए तो वहीं शादी भी बड़ी शानदार तारीके से की गई हैं। श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। बीते दिन ही अदाकारा श्रेनु पारेख की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिली। अब श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की शादी की तस्वीरें आते ही छाने लगीं।

यहां देखें पोस्ट-

श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे के शादी की पहली तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे आखिरकार एक दूसरे के साथ पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए है। दोनों सितारों ने एक दूसरे संग ग्रैंड इंडियन वेडिंग रचाई। श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे सामने आईं इन तस्वीरों मेंकपल बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे अपनी शादी के लिए स्टेज पर झूमते गाते पहुंचे। बता दें कि श्रेनु पारेख-अक्षय म्हात्रे ने गुजरात के वडोदरा में ग्रैंड इंडियन वेडिंग रचाई है। सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीर छाई हुई है।

श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे के बारे में

बता दें कि 19 दिसंबर, 2023 को श्रेनु की शादी का फंक्शन पारंपरिक मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ था। अब 21 दिसंबर को शादी हो चुकी है। श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। यहीं से इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। 

ये भी पढ़ें:

करिश्मा कपूर ने करीना के लाडले तैमूर पर लुटाया प्यार, पटौदी पैलेस से सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल

TRP 50th Week में चमके 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तारे, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' में हुई जबरदस्त टक्कर

शाहरुख खान का 'हार्डी' है किंग, लेकिन वजीर की तरह सब पर भारी हैं विक्की कौशल, जानें कैसा है 'डंकी' का रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement