A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले Ashish Vidyarthi मना रहे Honeymoon, देखिए फोटो

60 साल की उम्र में दूसरी शादी करने वाले Ashish Vidyarthi मना रहे Honeymoon, देखिए फोटो

आशीष विद्यार्थी अपनी पत्नी रुपाली बरुआ के साथ हनीमून मनाने के लिए सिंगापुर गए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फोटो शेयर की है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ashish Vidyarthi

ऐसा कहा जाता है कि उम्र केवल एक नंबर है। वहीं ये भी कहा जाता है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। इसी बात को सच करते हुए आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है, उन्होंने 25 मई को असम की रुपाली बरुआ के साथ शादी रचाई थी। अब करीब 1 महीने होने से पहले आशीष विद्यार्थी और उनकी पत्नी रुपाली बरुआ हनीमून के लिए गए हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

‘Adipurush’ देखने जाने वाले हैं? जान लें टिकट की कीमत

अभिनेता ने अपने लंबे और शानदार करियर में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, उड़िया, मराठी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों फिलहाल सिंगापुर घूम रहे हैं। इस तस्वीर को आशीष ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देखने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है- प्रिय दोस्त आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अलशुकरण बंधु। अलशुकरण जिंदगी। इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन। इस फोटो में एक ने लिखा-खूबसूरत कपल। एक ने लिखा इस खूबसूरत कपल को भगवान आशीर्वाद दें।'' 

Bigg Boss OTT 2 की पहली झलक आई सामने, पुराने सीजन से भी ज्यादा अच्छा है ये घर, देखें वीडियो

इन फिल्मों में आए नजर 

आशीष विद्यार्थी को आखिरी बार वेंकटेश दग्गुबाती, राणा दग्गुबाती, सुचित्रा पिल्लई, गौरव चोपड़ा और सुरवीन चावला अभिनीत अपराध वेब सीरीज राणा नायडू में देखा गया था। आशीष प्रशांत नायर, केविन लुपर्चियो द्वारा लिखित और प्रशांत नायर और रणदीप झा द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स ट्रायल बाय फायर सीरीज़ का भी हिस्सा थे। आशीष विद्यार्थी 'बिच्छू', 'जिद्दी', 'अर्जुन पंडित', 'वास्तव', 'बादल' जैसी कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाते नजर आ चुके हैं। आशीष विद्यार्थी अभी तक 300 से ज्यादा फिल्मों में 11 भाषाओं में काम कर चुके हैं, उनको पहली फिल्म द्रोहकाल के लिए 1995 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। वर्तमान में अभी एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां वह भोजन के बारे में व्लॉग बनाते हैं और खुद से जुड़ी कुछ बातें बताते है। 

Latest Bollywood News