Thursday, May 09, 2024
Advertisement

‘Adipurush’ देखने जाने वाले हैं? जान लें टिकट की कीमत

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' कल रिलीज हो रही है। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इस फिल्म के टिकट के दाम काफी ज्यादा है। आइए जानतें हैं कि किस जगह कितना रेट है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 15, 2023 18:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ‘Adipurush’

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' कल सिनामा घरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ फैंस इस ट्रेलर के वीएफएक्स को भी बहुत पसंद किए हैं। 'आदिपुरुष' फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी भारी कमाई की है। वहीं लोगों को उम्मीद है कि फिल्म 'पठान' को कड़ी टक्कर दे सकती है। अगर आप फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो खबर आपके लिए क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि 'आदिपुरुष' की टिकटों की कीमत कितनी है।  

Bigg Boss OTT 2 की पहली झलक आई सामने, पुराने सीजन से भी ज्यादा अच्छा है ये घर, देखें वीडियो

ये है कीमत

ये बात तो पक्की है कि टिकटों की कीमत जानकर आपको झटका तो जरुर लगेगा। रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में पहले दिन फिल्म के टिकट की कीमत 2000 रुपए है, वहीं दूसरे दिन इसके लिए आपको 1800 रुपए देना होगा। वहीं नोएडा में फिल्म देखने के लिए आपको 1650 रुपए देना होगा। वहीं अगर मुं​बई की बात करें तो आपको 2000 रुपए देना होगा। वहीं कई जगह1700 रुपए की टिकट है। अगर बात करें बेंगलुरु की यहां टिकट 1600 से 1800 रुपए की है। कई जगह टिकटों की कीमत 1150-1250 के बीच है। हैदराबाद में कई जगह 295 रुपए है तो कई में 325 रुपए और 325 रुपए है।

क्या Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? जानिए री-रिलीज गदर का कितना हुआ कलेक्शन

बेसब्री से इंतजार 

आदिपुरुष फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान हैं। फिल्म का जय श्री राम का पहला गाना जब रिलीज हुआ था तो फैंस को काफी पसंद आया था। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। इस ट्रेलर का VFX लोगों का और भी अच्छा लग रहा था। अब फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement