A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ स्टार विजय का एनर्जेटिक 'वरिसु' का ऑडियो लॉन्च, किंग खान आ सकते हैं नजर

साउथ स्टार विजय का एनर्जेटिक 'वरिसु' का ऑडियो लॉन्च, किंग खान आ सकते हैं नजर

थलपति विजय की 'वरिसु' का ऑडियो लॉन्च 24 दिसंबर को चेन्नई के नेहरू स्टेडियम में होगा। विजय साउथ के सुपरस्टार में से एक हैं। विजय ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है, इनकी एक्टिंग की दुनिया दिवानी है।

vijay south actor- India TV Hindi Image Source : VARISU AUDIO LAUNCH Varisu audio launch

थलपति विजय के डाई-हार्ड फैन्स उनकी आने वाली फिल्म 'वरिसु' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ऑडियो लॉन्च 24 दिसंबर को नेहरू स्टेडियम में होने वाला है। मेकर्स अब तक फिल्म के तीन गाने लॉन्च कर चुके हैं। कथित तौर पर, चौथा गाना अनिरुद्ध रविचंदर ने गाया है। 'वरिसु' टीम के करीबी सूत्रों ने बताया कि अनिरुद्ध रविचंदर दर्शकों के सामने गाने का लाइव परफॉर्म करेंगे।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार कमल हासन, शाहरुख खान और महेश बाबू ऑडियो लॉन्च के मुख्य अतिथि होंगे। यह ऑडियो लॉन्च चेन्नई के नेहरू स्टेडियम में होगा में होगा। हालांकि अभी तक निर्माताओं की ओर से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

वामशी पैदिपल्ली द्वारा निर्देशित, 'वारिसु' में विजय और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। इमोशनल फैमिली ड्रामा में अभिनेता सरथकुमार, प्रकाश राज, प्रभु, एसजे सूर्या, जयसुधा, मीना, स्नेहा, शाम, योगी बाबू, गणेश वेंकटरमन श्रीकांत, आनंदराज, संगीता और खुशबू सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर पहले से ही चर्चा जोरों पर हैं। ऐसे में निर्माताओं ने आज फिल्म का तीसरा सिंगल ट्रैक 'सोल ऑफ वरिसु' रिलीज कर दिया है। ये गाना मां के प्यार के बारे में है, गायिका चित्रा की खूबसूरत आवाज में गाया गया ये गीत बेटे और मां के यदों को लेकर है। 

ये भी पढ़ें-

चीन में कोरोना को लेकर हो रहे तांडव के बीच Chinese singer ने लिया है खतरनाक फैसला

ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

साउथ की इस फिल्म ने ग्लोबल लिस्ट में बनाई जगह, हॉलीवुड मूवी को भी पछाड़ा

Latest Bollywood News