Friday, April 26, 2024
Advertisement

ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

Akshay Kumar की फिल्म 'Ram Setu' के साथ ही इस साल दिवाली पर अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हुईं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 21, 2022 18:20 IST
ramsetu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR ओटीटी पर दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Ram Setu'

बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar की इस साल दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म 'Ram Setu' अब ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की ये फिल्म भगवान राम से जुड़े राम सेतु पर आधारित फिल्म थी। फिल्म की कहानी राम सेतु के इर्दगिर्द थी, जिसमें अक्षय कुमार ने आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में फ्लॉप साबित हुई थी। अब आप घर बैठे इस फिल्म का परिवार के साथ लुत्फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से टूटा इस एक्टर का दिल! बोले- मुझे रिजेक्ट क्यों किया...

Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'एक रोमांचक सफर पर चलिए हमारे साथ 23 दिसंबर से... राम सेतु अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही है।' अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी 'राम सेतु' में आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ की पत्नी गायत्री का किरदार नुसरत भरूचा ने निभाया था जो कि इतिहास की प्रोफेसर हैं। 'रामसेतु' अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई थी लेकिन ये आगे चलकर दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई। अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई फिल्मों में 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज चौहान', 'रक्षा बंधन', 'कठपुतली' और 'राम सेतु' का नाम शामिल है। फिल्म 'कठपुतली' को छोड़कर अक्षय की सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं और बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुईं। 

फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग को लेकर Kangana Ranaut ने दी नई अपडेट, फैंस के लिए दुखद खबर

आने वाले साल में अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार की फिल्मों में 'कैप्सूल गिल', साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'सूरराई पोटरू' की हिंदी रीमेक और 'ओ माय गॉड 2' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। फिल्म 'ओ माय गॉड 2' में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल या मई 2023 में रिलीज होने की संभावना है। अब देखना होगा अक्षय कुमार के लिए आने वाला साल कैसा होने वाला है, क्योंकि इस साल तो अक्षय कुमार का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया।

Anupamaa Upcoming Twits: पाखी विवाद के कारण अनुज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा, दे दी साफ चेतावनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement