Thursday, April 25, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से टूटा इस एक्टर का दिल! बोले- मुझे रिजेक्ट क्यों किया...

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग सीक्रेट वेडिंग रचाकर सभी को सरप्राइज दिया। सोशल मीडिया पर इन दिनों देवोलीना-शाहनवाज की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 21, 2022 17:07 IST
devoleena- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEVOLEENA Devoleena Bhattacharjee

फेमस टीवी एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने शाहनवाज शेख संग 14 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। देवोलीना और शाहनवाज ने वेडिंग का फंक्शन बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी के तामझाम से दूर Devoleena Bhattacharjee ने कोर्ट मैरिज की थी। देवोलीना ने अचानक शादी रचाकर फैंस को तो सरप्राइज दिया ही, साथ ही साथ उन्होंने बहुत से लोगों का दिल भी तोड़ा। देवोलीना की शादी से केआरके यानी कमाल आर खान का भी दिल टूटा है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Upcoming Twits: पाखी विवाद के कारण अनुज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा, दे दी साफ चेतावनी

कमाल आर खान ने देवोलीना को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं...आपकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहे... लेकिन यकीन मानो मैं शाहनवाज शेख से हजार प्रतिशत बेहतर हूं... आपने मुझे रिजेक्ट क्यों किया।' कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक दूसरे ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा था कि 6 दिन पहले तक देवोलीना विशाल सिंह के साथ शादी करने को तैयार थीं, लेकिन आज वह अचानक शाहनवाज से शादी कर लेती हैं क्यों ? यकीनन इन दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर हुआ है। केआरके के इस ट्वीट पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, 'तुम बहुत ही ज्यादा फनी हो केआरके...खैर तुम्हारा दिन अच्छा बीते...'

प्रियंका चौधरी को देनी पड़ेगी अग्नि परीक्षा, चुनना होगा पैसा या दोस्ती

Devoleena Bhattacharjee को शादी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। लेकिन एक्ट्रेस ने भी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। देवोलीना ने ट्रोलर्स के लिए लिखा, 'मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? अगर आपको इतनी बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए गोद लीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म और मेरे नियम..आप कौन?' 'साथ निभाना साथिया' में गोपी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी के पति का नाम शनावाज शेख जो कि एक जिम ट्रेनर हैं। जानकारी के मुताबिक, देवोलीना और शाहनवाज शेख बीते कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

'सर्कस' के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल, रणवीर सिंह ने जैकलिन और पूजा हेगड़े के संग की 'आशिकी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement