Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रियंका चौधरी को देनी पड़ेगी अग्नि परीक्षा, चुनना होगा पैसा या दोस्ती

'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड में प्रियंका चौधरी को अग्नि परीक्षा देनी पड़ेगी। देखना होगा कि प्रियंका पैसों को चुनती हैं या दोस्ती को।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: December 21, 2022 14:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'बिग बॉस 16'

'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड में प्रियंका चौधरी को एक मुश्किल स्थिति में देखा जाएगा। बता दें उन्हें 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और दोस्त अंकित गुप्ता के बीच एक को चुनने का विकल्प दिया जाएगा।

Debina Bonnerjee 1 महीने की बेटी को लेकर भागीं अस्पताल, पति से पूछा सांस चल रही है?

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में प्रियंका कन्फेशन रूम में बैठी नजर आ रही हैं, जबकि घर के अन्य सदस्य उन्हें टेलीविजन पर देख रहे हैं। इस बीच 'बिग बॉस' उनको कहते हैं कि वह खोई हुई पुरस्कार राशि वापस ला सकती हैं, लेकिन अगर वह इसे चुनती हैं, तो उनके दोस्त अंकित को घर से बाहर कर दिया जाएगा। 'बिग बॉस' काउंटडाउन करते हैं, ऐसे में प्रियंका काफी असमंजस में नजर आती हैं। दूसरी तरफ घरवाले अपनी अपनी उम्मीद जताते है कि आखिर क्या होगा।

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' की धुआंधार कमाई जारी, पांचवें दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

दोस्त से दुश्मनी बनीं अर्चना गौतम ने प्रियंका को असहज स्थिति में देखकर ताली बजाई और खुशी जताई। जो प्रोमों सामने आया है उस क्लिप के लिए कैप्शन में लिखा था, "अंकित या 25 लाख - क्या चुनेंगी प्रियंका इस बार?" हाल ही के एपिसोड में एमसी स्टेन और शालीन के बीच जमकर लड़ाई हुई। एमसी स्टेन ने शालीन से कहा, 'मुंबई में रहना या नहीं? घर से उठवा दूंगा।' एमसी की इस बात को सुनने के बाद लोग उन्हें घर से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement