Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Debina Bonnerjee 1 महीने की बेटी को लेकर भागीं अस्पताल, पति से पूछा सांस चल रही है?

देबीना ने अपने व्लॉग में बताया है हाल ही में उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी। उनकी 1 महीने की बेटी सांस नहीं ले पा रही थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 21, 2022 12:43 IST
Debina Bonnerjee volg - India TV Hindi
Image Source : DEBINA BONNERJEE VOLG Debina Bonnerjee

देबीना बनर्जी बीते कुछ दिनों पहले ही मां बनी हैं। मां के लिए अपनी बेटी ही सब कुछ होती है। हाल ही में देबीना बनर्जी की बेटी की हालात खराब हो गई थी, जिसके बाद वह बहुत ज्यादा परेशान हुई। देबीना ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात की रियलिटी बताई है।

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' की धुआंधार कमाई जारी, पांचवें दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

देबीना ने अपने व्लॉग में बताया है कि जितनी अमेजिंग चीजें मैं अपने व्लॉग में आप लोगों को बताती हूं उतनी ये चीजें होती नहीं है। बता दें देबीना की छोटी बेटी समय से पहले ही पैदा हो गई थी, जिस कारण वह कमजोर है। रविवार को उनकी बेटी की तबीयत अचानाक खराब हो गई थी। उनकी 1 महीने की बेटी सांस नहीं ले पा रही थी। उनके पति और वो तुरंत उसे अस्पताल लेके गए, डॉक्टर ने बताया सर्दी के कारण उसकी नाक ब्लॉक हो गई है। वो छोटी बच्ची सांस तक नहीं ले पा रही थी। बच्ची का ऑक्सीजन लेवर भी कम हो गया था। देबीना ने बड़ी ही मुशकिल से घर से लेकर अस्पताल तक का सफर तय किया है। वह पूरे रास्ते इतनी परेशान थी। गुरमीत से केवल यही पूछ रही थी वो सांस ले रही है ना?  

TRP List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पॉपुलैरिटी को लगी बुरी नजर, जानिए क्या है 'अनुपमा' का हाल

उन्होंने बताया उनकी बेटी की तबीयत अब ठीक है। इन सभी कारणों से देबीना थोड़ी परेशान सी रहती हैं। साथ ही देबीना ने कहा है कि वह जल्द ही अपनी बेटा का फेस रिवील करेंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement