A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना गणतंत्र दिवस की परेड देख हुए इमोशनल, सेना के जांबाजों के संग शेयर की ख़ास तस्वीरें

आयुष्मान खुराना गणतंत्र दिवस की परेड देख हुए इमोशनल, सेना के जांबाजों के संग शेयर की ख़ास तस्वीरें

आयुष्मान खुराना ने आज गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में होने वाली परेड को देखा और इस मौक़े पर वह काफ़ी इमोशनल हो गए। इस मौक़े की कुछ ख़ास तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। दरअसल, परेड देखकर आयुष्मान को अपने बचपन की याद आ गई।

Ayushmann Khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्मों से हमेशा फैंस का दिल जीतते हैं, लेकिन इन दिनों उसकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज भी काफ़ी सुर्खियों में है। स्ग्अभिनेता से जुड़ी हर एक चीज को लोग बहुत पसंद करते हैं। आज गणतंत्र दिवस के मौक़े पर वह परेड देखने के लिए एक्टर दिल्ली आए थे। परेट में सेना के जवानों को देख जहां आयुष्मान गदगद हुए वहीं इस दौरान उन्हें बचपन से जुड़े कुछ किस्से भी याद गए। एक्टर ने परेड की यादगार तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर एक खास कैप्शन के साथ शेयर किए हैं। 

बचपन की यादें हुईं ताजा

आयुष्मान खुराना ने परेड की तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह सेना के जवानों के साथ नज़र रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर परेड देखने का सौभाग्य मिला। मुझे मेरे बचपन के दिन याद गए, जब मैं हर साल अपने पूरे परिवार के साथ इसे दूरदर्शन पर देखा करता था! उन दिनों को याद कर रहा हूं।” 

देखिए ये पोस्ट….

कैसी हैं तस्वीरें और वीडियो

आयुष्मान खुराना इन तस्वीरों में भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद डेशिंग नज़र आ रहे हैं। वीडियो और फोटोज को देखकर उनकी खुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। क्योंकि वीडियो में कभी अभिनेता को जोरदार तालियां बजाते देखा जा सकता है, तो कभी सेना के जांबाजों के साथ पोज देते हुए। इस दौरान आयुष्मान ने जो ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है, लोग उसकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आयुष्मान खुराना अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। इस दौरान भी उन्होंने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। उन्होंने फैंस के साथ काफ़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे।

ये भी पढ़ें: रोहित शेट्टी को पसंद आया 'बिग बॉस 17' का ये कंटेस्टेंट, अब 'खतरों के खिलाड़ी' में करेगा भयंकर स्टंट्स

'बिग बॉस 17' में फिनाले से पहले होगी 5 नए सितारों की एंट्री, जानें क्या है वजह

Latest Bollywood News