Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी को पसंद आया 'बिग बॉस 17' का ये कंटेस्टेंट, अब 'खतरों के खिलाड़ी' में करेगा भयंकर स्टंट्स

'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले शो में रोहित शेट्टी की एंट्री हुई है। अपकमिंग एपिसोड में रोहित हर बार की तरह ही इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए कंटेस्टेंट की तलाश में पहुंचे हैं। उनको एक कंटेस्टेंट काफी पसंद आया और उन्होंने उसे शो का ऑफर भी थमा दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 26, 2024 16:57 IST
Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोहित शेट्टी।

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। 28 जनवरी यानी 2 दिन बाद ही शो ग्रैंड फिनाले हैं। घर में मौजूद टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक शो जीत कर ट्रॉफी अपने साथ ले जाएगा। फिनाले के बेहद करीब आकर अब सभी कंटेस्टेंट शो जीतने की ललक जाहिर कर रहे हैं। मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी, पांचों की कंटेस्टेंट शो जीतने का हर मुमकिन प्रयाच कर रहे हैं। इनके चाहने वाले भी सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन्स कर रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के मेकर्स भी हर दिन घर में नया ट्विस्ट ला रहे हैं और अंतिम दो दिनों में भी कई ट्विस्ट के तड़के लगा रहे हैं। 

रोहित शेट्टी की होगी एंट्री

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में कई और शानदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 'बिग बॉस 17' के फिनाले से पहले शो में रोहित शेट्टी आएंगे। वो कंटेस्टेंट तो मोटिवेट करने के साथ ही एक खास ऑफर भी देंगे। इस ऑफर को हासिल करने वाला शख्स 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनेगा। 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनना इतना भी आसान नहीं होने वाला। इस शो में एंट्री के लिए रोहित शेट्टी मुश्किल स्टंट्स कराएंगे। 

इस कंटेस्टेंट को ऑफर होगा शो

सलमान के शो में रोहित शेट्टी एक बार फिर एक तलाश में पहुंचे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से किसी एक का चैन करते दिखेंगे। वैसे एपिसोड से पहले ही हम आपको बता देते हैं कि ये लकी कंटेस्टेंट कौन होने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को ऑफर देते नजर आएंगे, लेकिन रोहित को अभिषेक कोई पुष्टि नहीं देंगे, यानी वो शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं इसके बारे में कंफर्म नहीं करेंगे। वो कहते नजर आएंगे कि वह घर से बाहर निकलने के बाद फैसला करना चाहेंगे।

यहां देखें पोस्ट

फिनाले पर टिकी लोगों की नजर

बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। लोगों की निगाहें अब फिनाले पर टिकी हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि फैंस किसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं और कौन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी घर ले जाता है। 

ये भी पढ़ें:  'बिग बॉस 17' में फिनाले से पहले होगी 5 नए सितारों की एंट्री, जानें क्या है वजह

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने तिरंगा थामकर लगाई दौड़, विदेश में अलग अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement