Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में फिनाले से पहले होगी 5 नए सितारों की एंट्री, जानें क्या है वजह

'बिग बॉस 17' के फिनाले को सिर्फ दो दिन बचे हैं और बीबी हाउस में 5 नए सितारों की एंट्री होने वाली है। आखिर इनकी एंट्री क्यों हो रही है, ये बड़ा सवाल है। इस सवाल का जवाब आपको यहां मिलने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 26, 2024 15:57 IST
Bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X अमृता खानविलकर, करण कुंद्रा और पूजा भट्ट।

टीवी का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब फिनाले के बेहद करीब है। सिर्फ दो और दिन ही टीवी पर आप अपने चहेते कंटेस्टेंट को देख पाएंगे। 28 जनवरी को टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक शो जीतक ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा। मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने एंड़ी चोटी का जोर लगाकर टॉप 5 में जगह बनाई है। अब ये सितारे शो जीतने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पांचों कंटेस्टेंट के चाहने वाले उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स भी शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के मोहल्ले में पांच नए सितारों की एंट्री होने वाली है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये सितारे क्या करने आ रहे हैं? क्या ये वाइल्ड कार्ड हैं या शो अब और आगे बढ़ेगा? वैसे ऐसा कुछ भी नहीं है, आपके हर सवाल का यहां आपको जवाब मिलने वाला है। ये सितारे फिनाले से पहले अपने चहेते कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री लेंगे। इसका सीधा मतलब है कि ये बतौर गेस्ट ही घर में दाखिल होंगे।

घर में होगी पांच नए सितारों की एंट्री

'बिग बॉस 17' अपने आखिरी चरण में है और अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार पांच सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट को समर्थन देते नजर आएंगे। पूजा भट्ट शो में एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा का समर्थन करती नजर आएंगी। करण कुंद्रा स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनावर फारुकी का समर्थन करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। अभिषेक कुमार को सपोर्ट करने के लिए शालीन भनोट घर में एंट्री करेंगे। इसके अलावा निर्माता संदीप सिक्चन, अरुण माशेट्टी का समर्थन करने के लिए शो में दिखाई देंगे। बॉलीवुड और मराठी अभिनेत्री अमृता खानविलकर भी अंकिता लोखंडे का समर्थन करने के लिए शो में आएंगी।

यहां देखें पोस्ट

फिनाले पर टिकी लोगों की नजर

बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। लोगों की निगाहें अब फिनाले पर टिकी हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि फैंस किसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं और कौन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी घर ले जाता है। 

ये भी पढ़ें: ऋतिक के बाद अब कार्तिक आर्यन भी पहनेंगे यूनिफॉर्म, गणतंत्र दिवस पर दिखाई 'चंदू चैंपियन' की झलक

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने तिरंगा थामकर लगाई दौड़, विदेश में अलग अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement