A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Batla House फेम क्रिसन परेरा की शारजाह जेल से हुई भारत वापसी, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

Batla House फेम क्रिसन परेरा की शारजाह जेल से हुई भारत वापसी, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा भारत लौट आई हैं। एयरपोर्ट पर उनका परिवार उन्हें रिसीव करने पहुंचा। एक्ट्रेस अपने परिवार को लंबे वक्त बाद देखकर काफी इमोशनल हो गईं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Chrisann pereira, Batla House fame actress- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्रिसन परेरा।

'सड़क 2' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में काम करनी वाली एक्ट्रेस क्रिसन परेरा की रियल लाइफ भी एक थ्रिलर फिल्म जैसी रही। 27 वर्षीय एक्ट्रेस एक अप्रैल को मुंबई से शारजाह के लिए रवाना हुई थीं। एक्ट्रेस एक फिल्म ऑडिशन के लिए शारजाह जा रही थीं। शारजाह पहुंचने पर क्रिसन के पास से ड्रग्स से भरी शील्ड बरामद हुई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बाद में सामने आया कि ये पूरा मामला फर्जी था और एक्ट्रेस को एक ट्रैप में फंसाकर जेल भेजा गया। इस मामले में एक्ट्रेस निर्दोष साबित हुईं और अब भारत लौट आई हैं। 

भाई ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो
भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस के भाई केविन परेरा ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो बाई से लिपटकर एयरपोर्ट पर रोती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की मां भी उन्हें गले लगाती दिख रही हैं। इम इमोशनल मोमेंट को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस के भाई ने लिखा, 'आखिरकार क्रिसन वापस आई और हम सब दोबारा मिल गए हैं। मुझे पता है कि मैंने कहा था कि वो जून के महीने वापस लौट आएगी, पर थोड़ा ज्यादा वक्त लगा। अब वो वापस आ गई है।'

शारजाह से भारत आईं एक्ट्रेस
बॉलिवुड अभिनेत्री क्रिसन परेरा ड्रग्स मामले में बड़ी खबर सामने आई है। क्रिसन परेरा बीती रात मुंबई पहुंच गईं। क्रिसन परेरा आज मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फंसालकर से मुलाकात करेंगी। दरअसल, पासपोर्ट मिलने में देरी की वजह से वो रिहाई के बाद भी शारजाह में थीं। सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आज वो भारत लौटी हैं। 

बदला लेने के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ चली थी चाल
बता दें, क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाया गया था। पुराने झगड़े की वजह से बदला लेने के लिए एक शख्स ने उन्हें फंसा दिया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को शारजाह जेल में वक्त गुजारना पड़ा। इस मामले के सामने आने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस पूरे मामले की जाँच की और एक्ट्रेस को बेगुनाह साबित किया,  जिसके बाद उन्हें शारजाह जेल से रिहा किया गया है। 

ये भी पढ़ें: आत्महत्या करने वाले नितिन देसाई से जुड़ी ये 10 बातें करेंगी हैरान, बर्थडे से 4 दिन पहले दुनिया को कहा अलविदा

सलमान खान ने क्यूट सी बच्ची के साथ शेयर की Photo, पहचानों तो जानें

Latest Bollywood News