A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भक्षक' का ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल, संजय मिश्रा और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ने उठाया इंसानियत पर सवाल

'भक्षक' का ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल, संजय मिश्रा और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ने उठाया इंसानियत पर सवाल

भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साईं ताम्हणकर स्टारर फ़िल्म 'भक्षक' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर इतना डार्क सब्जेक्ट पर है कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

Bhaksak Trailer- India TV Hindi Image Source : X Bhaksak Trailer

मोस्टअवेटेड फिल्म 'भक्षक' अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है, आज बुधवार को फ़िल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा हो गया है। भूमि पेडनेकर की एक्टिंग दिल जीत रही है, जो एक दृढ़ पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं और एक दिलचस्प कहानी को पेश कर रही हैं। टीज़र में पहले से ही इस क्राइम थ्रिलर की दिलचस्प दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश की गई है, हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर फिल्म की दिल दहला देने वाली कहानी की हिंट दे रहा है।

बालिका गृह में होने वाले अपराध की कहानी

आगामी फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जारी किया गया। कहानी की एक झलक पेश करते हुए, ट्रेलर दर्शकों को भूमि पेडनेकर का किरदार वैशाली सिंह से परिचित कराता है। वैशाली को एक निडर खोजी पत्रकार के रूप में दिखाया गया है जो एक छोटे शहर में एक बालिका आश्रय गृह की लड़कियों के साथ होने वाले अन्याय को उजागर करती है। वैशाली यहां के एक पावरफुल शख़्स के जघन्य अपराध को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित नज़र आ रही है।

देखिए ये ट्रेलर…

इंसानियत पर गहराया ख़तरा 

इस फ़िल्म में भूमि के साथ अभिनेता संजय मिश्रा भी शामिल हैं, जो न्याय की तलाश में उनकी सहायता करते हैं। साईं ताम्हणकर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जबकि आदित्य श्रीवास्तव विघ्न के किरदार में नज़र आ रहे हैं। 2 मिनट और 38 सेकंड के ट्रेलर के अंत में, भूमि का किरदार एक मार्मिक सवाल उठाता है, जो लोगों से "इंसान" (मानव) या 'भक्षक' (शिकारी) के बीच ख़ुद को रखने का विकल्प देता है।

इसे भी पढ़ें- 

मिलिए शिल्पा शेट्टी की नन्ही फैन से, क्यूटनेस देख एक्ट्रेस का भी खुला रह गया मुंह 

फर्जी कास्टिंग के खेल पर सलमान खान के प्रोडक्शन ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की दी चेतावनी

 

Latest Bollywood News