Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फर्जी कास्टिंग के खेल पर सलमान खान के प्रोडक्शन ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की दी चेतावनी

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने चेतावनी जारी की है। ये चेतावनी फर्जी कास्टिंग कर रहे लोगों के लिए है। सलमान खान की टीम द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में साफ कहा गया है कि उन लोगों के खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी जो फेक कास्टिंग करते पाए जाएंगे।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: January 31, 2024 13:15 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान।

फर्जी कास्टिंग को लेकर मामला गर्म हो गया है। अब फर्जी कास्टिंग कर रहे लोग सुधर जाएं, वरना खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने हाल में एक बयान जारी किया है, जिसमें कास्टिंग को लेकर हो रहे फर्जीवाड़े के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। एक्टर और उनकी टीम की ओर से साफ कर दिया गया है कि किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं की जा रही है। साथ ही कहा गया कि उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए अगर फर्जी तरीके से कास्टिंग के मामले में किसी भी शख्स का नाम सामने आएगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। 

सलमान की टीम ने दी चेतावनी

सलमान खान के प्रोडक्शन द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया, 'ये स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी किसी भी आगामी फिल्म के लिए कोई कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है। कृप्या, कास्टिंग के सिलसिले में आए किसी भी ईमेल या मैसेज पर भरोसा न करें। कानूनी कार्रवाई की जाएगी अगर किसी भी पार्टी को गलत तरीके से सलमान खान और एसकेएफ के नाम का अनधिकृत इस्तेमाल करते पाया गया।'

यहां देखें पोस्ट

इस साल सलमान का इन फिल्मों में दिखा जलवा

बता दें, साल 2023 में सलमान खान की कई फिल्में रिलीज हुईं। 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म की कमाई ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 'टाइगर 3' में सलमान की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिली। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रहे। कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। इन दिनों सलमान खान बतौर होस्ट टीवी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही 'बिग बुल' में भी नजर आएंगे। 

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी 'फर्रे' 

रही बात प्रोडक्शन हाउस की तो सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्में बनीं हैं। इसके के तहत अतुल अग्नीहोत्री की बेटी और सलमान खान की भांजी अलीजेह को लॉन्च किया गया था। उन्होंने 'फर्रे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 

ये भी पढ़ें:  जैकलीन फर्नांडिस की खुली पोल, ED का दावा- सब पता था, जानबूझकर कर रही थीं

मुनव्वर फारूकी को भीड़ में शख्स ने मारा धक्का, धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement