Saturday, May 04, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी को भीड़ में शख्स ने मारा धक्का, धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सामने आया है, जो आपको हैरान करेगा। इस वीडियो में मुनव्वर फारूकी को भीड़ में जोर का धक्का मारा गया है। वीडियो देख स्टैडअप कॉमेडियन के फैंस परेशान हो गए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 31, 2024 13:13 IST
Munawar Faruqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी भीड़ में गिरे।

'बिग बॉस 17' में अपनी जीत का परचम लहराने वाले मुनव्वर फारूकी सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं। अपने बर्थडे के दिन शो जीतने वाले पहले शख्स रहे मुनव्वर फारूकी ट्रॉफी जीतने से ज्यादा शो में हुए विवादों को लेकर छाए हुए हैं। आयशा के आरोपों और नाजिला के लाइव ब्रेकअप ने उन्हें बड़ा झटका दिया। अब इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो आपको हैरान करेगा। मुनव्वर फारूकी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मुनव्वर को मारा धक्का

'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी एक कैफे के बाहर भीड़ में खड़े नजर आ रहे हैं, जहां भीड़ में ही खड़े किसी शख्स ने उन्हें धक्का मार दिया। मुनव्वर फारूकी ने खुद को संभालने की कोशिश, लोगों ने भी उन्हें सहारा दिया, लेकिन इसके बाद भी वो धड़ाम से गिर गए। बुरी तरह गिरना का वीडियो कैमरों में कैद हो गया। इसके बाद उन्हें साथ खड़े लोगों ने खड़ा किया। मुनव्वर फारूकी वीडियो में काफी परेशान और हैरान नजर आए। 

यहां देखें वीडियो 

शो में लगे आरोप

'बिग बॉस 17' का ये सीजन रोमांच और मनोरंजन से भरा रहा। शो में खूब लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिले। मुनव्वर कि पर्सनल लाइफ से न सिर्फ कई खुलासे हुए, बल्कि चरित्र पर कई दाग भी लगे। आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। इन आरोपों को दरकिनार करते हुए मुनव्वर फारूकी गेम में डटे रहे और शो जीत गए। 

विवादों से रहा नाता

बता दें, 'बिग बॉस 17' के विजेता बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था। इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था। शो से आने के बाद पता चला कि एक्टर पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वो नाजिला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं। इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी के नाम विवादों की लंबी लिस्ट है। मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ चुका है। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर काफी भारी पड़ी थी। एक धार्मिक टिप्पणी के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल अब वो अपनी नई सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: डोंगरी में हुए मुनव्वर फारूकी के जीत के जश्न में गैर-कानूनी तरीके से ड्रोन का इस्तेमाल, FIR दर्ज

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद विक्रांत मैसी पहुंचे 'असली हीरो' के पास, हाथ में थमाई ट्रॉफी और कही बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement