Monday, April 29, 2024
Advertisement

डोंगरी में हुए मुनव्वर फारूकी के जीत के जश्न में गैर-कानूनी तरीके से ड्रोन का इस्तेमाल, FIR दर्ज

मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के विजेता बनने के बाद अपने घर डोंगरी पहुंची जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। इस मौके पर एक चूक हो गई, जिस पर पुलिस की नजर पड़ी। इसके बाद एफआईआर दर्ज की गई। जानें पूरा मामला-

Reported By : Atul Singh Written By : Jaya Dwivedie Published on: January 31, 2024 10:50 IST
Munawar Faruqui, Bigg Boss 17 winner- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI भीड़ के बीच मुनव्वर फारूकी।

मुंबई के डोंगरी इलाके की पुलिस ने सोमवार को एक ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की, जो 'बिग बॉस 17' से जीत कर बाहर आए मुनव्वर फारुकी की जीत के जश्न को कैप्चर कर रहा था। 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी मुंबई के डोंगरी गए जहां प्रशंसकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया। वायरल वीडियो में वह अपनी कार की सनरूफ पर खड़े होकर अपनी ट्रॉफी जनता को दिखाते नजर आ रहे हैं।

ये है पूरा मामला

पीएसआई तौसिफ मुल्ला के साथ गश्त पर निकले कॉन्स्टेबल नितिन शिंदे ने शाम साढ़े चार बजे चार नाल के पास जश्न में शामिल लोगों को देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी। ऑन ड्यूटी कॉन्स्टेबल को हैरानी हुई जब देखा कि एक व्यक्ति इस मेगा सेलिब्रेशन को कैद करने के लिए ड्रोन कैमरे का उपयोग कर रहा है। अरबाज यूसुफ खान के रूप में पहचाने गए ऑपरेटर के पास जाकर ऑन ड्यूटी कॉन्स्टेबल ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद पता चला कि उनके पास जरूरी परमिशन नहीं थी, जिसके अभाव में पुलिस ने ड्रोन कैमरा जब्त कर लिया। 

दर्ज किया गया केस

इसके बाद ही अधिकारियों ने सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नियमों के पालन के महत्व पर जोर देते हुए ड्रोन के उपयोग के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया।

शो में लगे आरोप

'बिग बॉस 17' का ये सीजन रोमांच और मनोरंजन से भरा रहा। शो में खूब लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिले। मुनव्वर कि पर्सनल लाइफ से न सिर्फ कई खुलासे हुए, बल्कि चरित्र पर कई दाग भी लगे। आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। इन आरोपों को दरकिनार करते हुए मुनव्वर फारूकी गेम में डटे रहे और शो जीत गए। 

विवादों से रहा नाता

बता दें, 'बिग बॉस 17' के विजेता बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था। इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था। शो से आने के बाद पता चला कि एक्टर पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वो नाजिला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं। इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी के नाम विवादों की लंबी लिस्ट है। मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ चुका है। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर काफी भारी पड़ी थी। एक धार्मिक टिप्पणी के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल अब वो अपनी नई सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद विक्रांत मैसी पहुंचे 'असली हीरो' के पास, हाथ में थमाई ट्रॉफी और कही बड़ी बात

फरवरी में OTT पर लेगी फिल्मों की झड़ी, 'नन 2' दिखाएगी भूतिया खेल तो सुपरहीरो बढ़ाएंगे एक्शन का डोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement