Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

फरवरी में OTT पर लगेगी फिल्मों की झड़ी, 'नन 2' दिखाएगी भूतिया खेल तो सुपरहीरो बढ़ाएंगे एक्शन का डोज

फरवरी में ओटीटी पर कई फिल्में हर हफ्ते रिलीज होंगी। एक्सन से लेकर हॉरर और रोमांस हर तरह की फिल्में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ओटीटी अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों की लिस्ट यहां आपको देखने को मिलेगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 31, 2024 12:00 IST
OTT Release in February- India TV Hindi
Image Source : X ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में।

OTT Release in February: फरवरी का महीना आने वाला है। इस महीने में ओटीटी पर कई फिल्में छाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोमांस, एक्सन, थ्रिलर और हॉरर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। इन फिल्मों के साथ सिनामा का हर तड़का लगने वाला है, जो रोमांच को बढ़ाएगा। फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट में 'नन 2', 'द एक्सोरसिस्ट बिलीवर' और 'द मारवल्स' जैसी कमाल की फिल्में शामिल हैं। ऐसे में आने वाले महीने मनोरंजन का पूरा डोज मिलेगा। हॉटस्टॉर, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा जैसे कई प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट यहां देखें-

इवोल्यूशन 

'इवोल्यूशन' 2001 में रिलीज हुई थी। अब सालों बाद ये 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह एक एलियन साइंस-फिक्शन फिल्म है।

आफ्टर एवरीथिंग

'आफ्टर एवरीथिंग' 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें फिनीस टिफिन, जोसेफिन लैंगफोर्ड और मिमी कीन मुख्य भूमिका में हैं।

रेडलाइफ

'रेडलाइफ' ओटीटी पर रिलीज हो रही है। ये एक ओटीटी फिल्म है। 1 फरवरी को इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है।

सैंधव

वेकेशन स्टारर 'सैंधव' 2 फरवरी को सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आ रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। तेलुगु फिल्मों को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जा सकता है। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

वन रेंजर

फ़ॉरेस्ट रेंजर की कहानी पर आधारित 'वन रेंजर' 2 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर रिलीज होगी। जोश होलोवे एक टेक्सास रेंजर की भूमिका निभाते हैं, जिसे ब्रिटिश इंटेलिजेंस द्वारा भर्ती किया जाता है। वह एक एमआई6 एजेंट के साथ मिलकर एक रोमांचक मिशन पर निकलता है। जेम्मा आर्टरटन एजेंट की भूमिका निभाती हैं।

द एक्सोरसिस्ट- बिलीवर

फिल्म 'द एक्सोरसिस्ट बिलीवर' भी अब ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे 6 फरवरी को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जा रहा है। इसे आपअंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में दे सकेंगे। 

द मारवल्स

'द मारवल्स' की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। इसे भी फरवरी महीने की 7 तारीख को डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज किया जाएगा। ये एक सुपरहीरो फिल्म है। इसमें कैप्टन मारवल और मिस मारवल दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। 

द नन 2

हॉरर फिल्मों की फरवरी में झड़ी लगने वाली है। 7 फरवरी को 'द नन 2' आपको भूतिया इफेक्ट देने के लिए जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है। इससे पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में भी रिलीज हो चुकी है। 

अपग्रेडेड

फरवरी का महीना प्यार और रोमांस का होता है तो ऐसे में रोमांटिक फिल्मों से आप नहीं चूक सकते। ओटीटी पर रोमांस कॉमेडी फिल्म 'अपग्रेडेड' भी रिलीज होगी। इसे प्राइम वीडियो पर 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। 

भक्षक

भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसे 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। भूमि इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में हैं। भूमि का किरदार महिलाओं के खिलाफ हो रही क्रूरता को उजागर करना चाहता है।

लवर, स्टॉकर, किलर

'लवर, स्टॉकर, किलर' एक क्राइम डॉक्युमेंट्री है। इसमें एक लव ट्रायंगल दिखाया गया है, जिसका बुरा अंत होता है। इसे 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। 

लंतरानी

जी-5 पर आ 'लंतरानी' भी छाने के लिए तैयार है। ये एक एंथोलॉजी फिल्म है। इसका निर्देशन गुरविंदर सिंह, कौशिक गांगुली, भास्कर हजारिका ने किया है। इस फिल्म में कमाल की एक्टर्स हैं, जिनमें जॉनी लीवर, जिशु सेनगुप्ता, जितेंद्र कुमार और निमिषा सजायन शामिल हैं।

गुंटूर कारम

नेटफ्लिक्स पर 'गुंटूर कारम' भी 9 फरवरी को रिलीज हो सकती है। इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। इस फिल्म में महेशा बाबू लीड रोल में हैं। ये फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  

खिचड़ी 2

सबको हंसाने और कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए जी 5 पर 'खिचड़ी 2' रिलीज हो रही है। 9 फरवरी को इसे रिलीज किया जाए। ये फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही रिलीज हो चुकी है। 

प्लेयर्स

नेटफ्लिक्स 'प्लेयर्स' रिलीड के लिए तैयार है। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। 

दिस इज मी... नाओ अ लव स्टोरी

'दिस इज मी... नाओ अ लव स्टोरी' 16 फरवरी को रिलीज होगी। इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। जेनिफर लोपेज इस फिल्म में लीड रोल में हैं और इसका निर्देशन डेव मेयर्स ने किया है। ये एक म्यूजिकल फिल्म है। 

मिआ कल्पा

नेटफ्लिक्स पर एक और फिल्म आ रही है, जिसे 23 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। 'मीया कल्पा' इस फिल्म का नाम है जो कि एक लीगल थ्रिलर है। केली रोलैंड एटॉर्नी के किरदार में हैं, जो एक आर्टिस्ट का केस लड़ती हैं। 

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, जानें क्या है वजह

इस हफ्ते OTT पर छाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्मों और वेब सीरीज का लगेगा मेला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement