Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस हफ्ते OTT पर छाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्मों और वेब सीरीज का लगेगा मेला

ओटीटी पर इस हफ्ते एक बार फिर फिल्मों और वेब सीरीज का मेला लगने वाला है। कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार है। इस हफ्ते रिलीज हो रही इन फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट आपको यहां देखने को मिलने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 30, 2024 6:21 IST
Saindhav- India TV Hindi
Image Source : X नवाजुद्दीन सिद्दीकी

ओटीटी स्पेस में 'एनिमल', 'सालार' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्मों की लोकप्रियता के बीच कुछ और नई फिल्में और सीरीज आपके मोबाइल स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं। तेलुगु भाषा की फिल्म 'सैंधवा' इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। अंग्रेजी भाषा की एक्शन सीरीज 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' भी इस सप्ताह स्ट्रीमिंग हो रही है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिजनी+होस्टार ने इस सप्ताह रिलीज होने वाली नई फिल्मों और सीरीज की सूची जारी की है। 

अलेक्जेंडर - द मेकिंग ऑफ ए गॉड

'अलेक्जेंडर - द मेकिंग ऑफ ए गॉड' 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। अगर आप इतिहास से जुड़े विषयों में रुचि रखते हैं तो यह सीरीज सिर्फ आपके लिए बनाई गई है। इसमें सिकंदर की विश्व विजेता बनने की आकांक्षाओं को दर्शाया गया है। विशेषज्ञों से बातचीत के साथ दृश्यों का नाट्य रूपांतरण भी किया गया है।

नेवर बैक डाउन 2 

1 फरवरी को रिलीज हो रही नेटफ्लिक्स की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'नेवर बैक डाउन 2 द बीट डाउन' का निर्देशन मशहूर एक्शन अभिनेता माइकल जे व्हाइट ने किया है। फिल्म में माइकल ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म मिक्स्ड मार्शल आर्ट के बारे में है। ये 2011 की फिल्म है, जो अब ओटीटी पर आ रही है। 

इवोल्यूशन 

'इवोल्यूशन' 2001 में रिलीज हुई थी। अब सालों बाद ये 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह एक एलियन साइंस-फिक्शन फिल्म है।

आफ्टर एवरीथिंग

'आफ्टर एवरीथिंग' 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें फिनीस टिफिन, जोसेफिन लैंगफोर्ड और मिमी कीन मुख्य भूमिका में हैं।

मिस परफेक्ट

'मिस परफेक्ट' एक तेलुगु कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा सीरीज है, जिसमें लावण्या त्रिपाठी और अभिजीत दुड्डाला मुख्य भूमिका में हैं, जिसका प्रीमियर 2 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। यह सीरीज तेलुगु के साथ हिंदी, मलयालम, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ

2 फरवरी को प्राइम वीडियो पर आ रही 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' एक जासूसी कॉमेडी सीरीज है, जिसमें डोनाल्ड ग्लोवर और माया अर्स्किन ने अभिनय किया है। 

सैंधव

वेकेशन स्टारर 'सैंधव' 2 फरवरी को सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आ रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। तेलुगु फिल्मों को तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जा सकता है। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

वन रेंजर

फ़ॉरेस्ट रेंजर की कहानी पर आधारित 'वन रेंजर' 2 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर रिलीज होगी। जोश होलोवे एक टेक्सास रेंजर की भूमिका निभाते हैं, जिसे ब्रिटिश इंटेलिजेंस द्वारा भर्ती किया जाता है। वह एक एमआई6 एजेंट के साथ मिलकर एक रोमांचक मिशन पर निकलता है। जेम्मा आर्टरटन एजेंट की भूमिका निभाती हैं।

ये भी पढ़ें: चारों ओर बर्फ ही बर्फ! अक्षय कुमार की हीरोइन ने कुछ इस तरह की सगाई, ड्रीमी तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल

रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या के संघी वाले बयान पर किया रिएक्ट, बचाव में बोले- गलत मतलब नहीं...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement