Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Video: मुस्लिम पुरुष सबसे ज्यादा 'इसका' इस्तेमाल करते हैं... AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का अजब-गजब दावा

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसंख्या वृद्धि पर के मामले पर दावा किया है कि मुसलमान समुदाय के लोग देश में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। ओवैसी ने पीएम मोदी पर झूठ फैलाने का भी आरोप लगाया है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 29, 2024 9:28 IST
असदुद्दीन ओवैसी - India TV Hindi
Image Source : PTI असदुद्दीन ओवैसी

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है और 5 चरणों का चुनाव बाकी है। सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लगातार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। हालांकि, इस चुनाव में अब कंडोम भी चर्चा का विषय बन गया है। AIMIM के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली में जनसंख्या वृद्धि पर चर्चा करते हुए दावा किया है कि मुसलमान समुदाय के लोग देश में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। 

मुसलमानों में प्रजनन दर में काफी कमी आई- ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश में मुसलमानों को लेकर नफरत फैला रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों में जनसंख्या वृद्धि और प्रजनन दर में काफी कमी आई है। ओवैसी ने कहा कि सरकारी डाटा कहता है कि देश में पुरुषों में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल मुस्लिम ही करते हैं। 

देश में हमेशा हिंदू ही बहुसंख्यक रहेंगे- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि ये बात बिल्कुल झूठ है कि मुस्लिम इस देश में ज्यादा हो जाएंगे। इस बात को जानबूझकर हिंदुओं को डराने के लिए फैलाया जाता है। ओवैसी ने कहा कि इस देश में हमेशा हिंदू समुदाय के लोग ही बहुसंख्यक रहेंगे। ओवैसी ने पीएम मोदी पर दलितों और मुसलमानों के प्रति दुश्मनी भड़काने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

अन्य समुदायों की संपत्ति पर कांग्रेस की नजर

दूसरी ओर पीएम मोदी ने दावा किया है कि भारत का संविधान सभी अल्पसंख्यकों की संपत्ति की रक्षा करता है। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि कांग्रेस जब संपत्ति के पुनर्वितरण की बात करती है, तो वह अल्पसंख्यकों की संपत्तियों को छू नहीं सकती है, वह वितरण के लिए वक्फ संपत्तियों पर विचार नहीं कर सकती है, लेकिन वह अन्य समुदायों की संपत्तियों पर नजर रखेगी।

ये भी पढ़ें- UP में राहुल-प्रियंका कहां से लड़ेंगे चुनाव? अमेठी-रायबरेली में प्रत्याशियों को लेकर मामला दिलचस्प; जानें समीकरण

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा को झटका, एक और सांसद का हुआ निधन

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement