Monday, May 13, 2024
Advertisement

VIDEO: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसे की खबर है। हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 23 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों में छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में कई बच्चे भी शामिल हैं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 29, 2024 12:11 IST
chhattisgarh accident- India TV Hindi
छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के ग्राम कठिया मे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 23 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें कई बच्चे भी शामिल हैं। घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें रायपुर के एम्स रेफर कर दिया गया है। बाकी घायलों का इलाज बेमेतरा और सिमगा के सीएचसी अस्पताल में चल रहा है। कहा जा रहा है कि यात्रियों से भरी पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी एक टाटा 407 गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन टाटा 407 में जा घुसी और इस एक्सीडेंट मे 10 लोगों की मौत हो गई। इस गाड़ी में 40 से 50 लोग सवार थे। 

सीएम ने जताया दुख

जानकारी के मुताबिक सभी लोग पिकअप वैन से समधिन भेंट कार्यक्रम में ग्राम तिरैया से गए थे और कार्यक्रम से वापस लौटने के दौरान ग्राम कठिया के पास ये हादसा हो गया। इस घटना मे चार बच्चे समेत 6 महिला-पुरुषों की मौत की खबर है। हादसे का शिकार हुई पिकअप वैन में एक ही परिवार के करीब 40 से 50 लोग बैठे थे। सभी लोग ग्राम पथरा के निवासी है और साहू समाज से हैं। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक दीपेश साहू भी मौक़े पर पहुचे जहां उन्होंने घटना में घायल सभी लोगों के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को खास हिदायत दी है। घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी सहित एसडीएम प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

देखें हादसे का वीडियो

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों के नाम हैं-

मधु साहू-पत्नी-दिलीप साहू, उम्र-35 वर्ष

ट्विंकल निषाद- पुत्री-भुलहू निषाद, उम्र-6 वर्ष

टिकेश निषाद-पुत्र-भुलहू निषाद, उम्र-6 वर्ष

खुशबू साहू-पुत्री-नरेश साहू, उम्र-7 वर्ष

अघनिया साहू-पत्नी-हगरू साहू, उम्र-60 वर्ष

सोनीपत में हादसा, एक बच्ची और दो महिलाओं की मौत

जानकारी के मुताबिक सीख पाथरी पानीपत माता मंदिर से घर लौट रहे श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पत्थर से जा टकराई जिसमें कार में सवार मासूम बच्ची और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है। कार में सवार 5 से 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक और घायल सभी लोग शाहबाद डेयरी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए खानपुर पीजीआई व सिविल अस्पताल में भिजवाया गया है।

(छत्तीसगढ़ से सिकंदर खान की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement