A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

Prabhas-Kriti: बॉलीवुड स्टार वरूण धवन ने हाल ही में सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन के लिंकअप रयूमर्स ने फैंस को चौका दिया है। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Prabhas-Kriti- India TV Hindi Image Source : PRABHAS-KRITI Prabhas-Kriti

Prabhas-Kriti: बॉलीवुड फिल्म स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की रिलीज फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई में बिजी है। फिल्म ने महज 2 दिन के अंदर वर्ल्डवाइड स्तर पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म को हिट कराने के लिए लीड स्टार भी जमकर प्रमोशन में बिजी हैं। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को लेकर सुर्खियां में है। 25 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों का अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। वहीं वरुण और कृति फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं हाल ही में फिल्म स्टार वरुण धवन और कृति सेनन एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां फिल्म स्टार वरुण धवन ने कृति की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसे जानने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। फिल्म स्टार वरुण धवन ने इस दौरान कृति और प्रभास के अफेयर की रिपोर्ट्स का इशारा देकर चौका दिया है।

दरअसल, हाल ही में वरुण और कृति (Varun Dhawan and Kriti Sanon) टीवी के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर पहुंचे थे। जहां से वरुण धवन और करण जौहर (Karan Johar) के सामने कृति सेनन के लिंकअप का इशारा दिया। ये क्लिप भी झट से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वायरल हुई इस वीडियों में इस वीडियो में शो 'झलक दिखला जा' के होस्ट करण जौहर वरुण धवन से पूछते हैं कि, "इसमें कृति का नाम क्यों नहीं था?"  इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा, 'कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम... किसी के दिल में है।' इस दौरान कृति उन्हें चुप कराने की कोशिश में दिखती हैं। 

जिसके बाद करण उसके बारे में पूछते हैं तो वो कहते हैं, 'एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है। दीपिका पादुकोण के साथ।' इस क्लिप के वायरल होते ही फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका इशारा प्रभास की ओर ही है। जो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी हैं। वरुण के ऐसा कहने के बाद कृति सेनन मुस्कुराती नजर आती हैं और उनके चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी देखने को मिलती हैं।

हाल ही में कृति का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने प्रभास को डार्लिंग कहा था। अब दोनों सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं? इस बारे में तो वो दोनों ही बता सकते हैं। फिलहाल दोनों में से किसी के तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

ये भी पढ़ें-

Malaika Arora: रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखें ये खास तस्वीरें

Pakistani Girl Dance Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में किया था जबरदस्त डांस, अब दूसरा वीडियो हो रहा वायरल

Bigg Boss 16: माधुरी दीक्षित ने 'बिग-बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स पर कसा तंज, अर्चना को बताया बातूनी और अंकित को कहा...

Latest Bollywood News