Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Malaika Arora: रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखें ये खास तस्वीरें

Malaika Arora: रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखें ये खास तस्वीरें

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: November 28, 2022 6:43 IST
  • मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न के चर्चे हर तरफ हैं, एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उन्हें देखकर लाखों अपनी नजरें नहीं हटा पाते। इस बार मलाइका रेड कलर की गाउन पहनकर इवेंट में पहुंचीं। इस ड्रेस में मलाइका जैसे ही दिखीं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। इन फोटो में एक्ट्रेस का किलर लुक और अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करने लगे।
    Image Source : viral bhayani
    मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न के चर्चे हर तरफ हैं, एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उन्हें देखकर लाखों अपनी नजरें नहीं हटा पाते। इस बार मलाइका रेड कलर की गाउन पहनकर इवेंट में पहुंचीं। इस ड्रेस में मलाइका जैसे ही दिखीं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। इन फोटो में एक्ट्रेस का किलर लुक और अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करने लगे।
  • मलाइका के इस रेड ड्रेस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखिए मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की फोटो जिसमें वो ग्लैमरस लुक में नजर आईं।
    Image Source : viral bhayani
    मलाइका के इस रेड ड्रेस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखिए मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की फोटो जिसमें वो ग्लैमरस लुक में नजर आईं।
  • इन फोटो में मलाइका अरोड़ा ने रेड कलर का गाउन पहनकर कैमरे के सामने पोज दिया। तस्वीरों में मलाइका हाई थाई स्लिट गाउन पहने हुई हैं।
    Image Source : viral bhayani
    इन फोटो में मलाइका अरोड़ा ने रेड कलर का गाउन पहनकर कैमरे के सामने पोज दिया। तस्वीरों में मलाइका हाई थाई स्लिट गाउन पहने हुई हैं।
  • मलाइका इस रिवीलिंग गाउन को पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुए नजर आ रही है, उनके लुक की हर कोई चर्चा कर रहा है। इन फोटो में मलाइका का लुक काफी अलग लग रहा है।
    Image Source : viral bhayani
    मलाइका इस रिवीलिंग गाउन को पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुए नजर आ रही है, उनके लुक की हर कोई चर्चा कर रहा है। इन फोटो में मलाइका का लुक काफी अलग लग रहा है।
  • मलाइका अरोड़ा इस रेड गाउन को पहनकर ACE Business & Influencer Awards में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पहुंचकर एक से बढ़कर एक पोज दिए।
    Image Source : viral bhayani
    मलाइका अरोड़ा इस रेड गाउन को पहनकर ACE Business & Influencer Awards में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पहुंचकर एक से बढ़कर एक पोज दिए।
  • इन फोटो में मलाइका अरोड़ा कभी अपने बालों से खेलती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने कातिलाना लुक में फैंस के सामने अदाएं दिखाती नजर आईं।
    Image Source : viral bhayani
    इन फोटो में मलाइका अरोड़ा कभी अपने बालों से खेलती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने कातिलाना लुक में फैंस के सामने अदाएं दिखाती नजर आईं।
  • अपना लुक पूरा करने के लिए मलाइका लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं।
    Image Source : viral bhayani
    अपना लुक पूरा करने के लिए मलाइका लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं।
  • मलाइका अरोड़ा के इस हॉट लुक की फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है, इन फोटो में एक्ट्रेस ने ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरों से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।
    Image Source : viral bhayani
    मलाइका अरोड़ा के इस हॉट लुक की फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है, इन फोटो में एक्ट्रेस ने ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरों से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।