A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पर्दे पर राम बनेंगे खेसारी लाल यादव, क्या प्रभास के 'आदिपुरुष' से बेहतर होगी ये फिल्म?

पर्दे पर राम बनेंगे खेसारी लाल यादव, क्या प्रभास के 'आदिपुरुष' से बेहतर होगी ये फिल्म?

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार भी उनके चर्चा में आने की वजह उनकी नई फिल्म है,जिसमें उन्हें भगवान राम बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

Khesari lal yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजाराम फिल्म का पोस्टर आया सामने

इन दिनों खेसारी लाल यादव का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। कभी वो अपने गानों की वजह से तो कभी वो अपनी फिल्म की वजह से आए दिन चर्चा में बने ही रहते हैं। अभी हाल ही में इनकी फिल्म 'संघर्ष 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी, इस फिल्म का क्रेज अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब खेसारी एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें वो भगवान राम जी के किरदार में दिखाई देंगे।

'राजाराम' लेकर आ रहे हैं खेसारी

जी हां, खेसारी फिल्म 'राजाराम' लेकर आ रहे हैं। इसकी एक झलक दशहरा के अवसर पर देखने को मिली। दरअसल दशहरा के मौके पर खेसारी लाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में वो धनुष लिए राम भगवान के किरदार में ढले नजर आ रहे हैं। उनके साथ राहुल शर्मा लक्ष्मण की भूमिका नजर आ रहे थे, जो भोजपुरी फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं मां जानकी के रोल में सोनिका गौड़ा दिख रही हैं। फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों का दिस जीत लिया है। वहीं इस पोस्टर के सामने आने के बाद कुछ फैंस के मन में ये भी आने लगा है कि क्या ये प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' से बेहतर होगी? खैर इसका जवाब तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मिलेगा। फिलहाल फैंस इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

राम के किरदार को लेकर काफी खुश हैं खेसारी

वहीं भगवान राम के किरदार को लेकर खेसारी भी काफी खुश हैं। फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि फिल्म 'राजाराम' मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी पर आधारित है। मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे भगवान श्री राम के किरदार को जीने का मौका मिला है। इसके लिए मैं पराग पाटिल और टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री को धन्यवाद देता हूं कि वे हमारी भाषा भोजपुरी में भगवान राम को बड़े स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं और इसमें भगवान राम के किरदार के लिए मुझे चुना गया है। वहीं जानकारी के मुताबिक खेसारी के अलावा इस फिल्म में राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान और सुबोध सेठ मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

 

 

आमिर खान ने करिश्मा कपूर को 47 बार किया था लिप किस, 'राजा हिंदुस्तानी' के इस सीन के फिर हो रहे चर्चे

सबसे पहले शाहरुख खान के साथ करण ने शेयर किया था अपना ये सीक्रेट, केजो ने किया चौंकाने वाला खुलासा

खुशाली-मिलिंद की 'स्टारफिश' का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी पानी के नीचे की दुनिया

Latest Bollywood News