Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सबसे पहले शाहरुख खान के साथ करण ने शेयर किया था अपना ये सीक्रेट, केजो ने किया चौंकाने वाला खुलासा

करण जौहर इन दिनों अपने शो 'कॉफी विद करण 8' को लेकर चर्चा में हैं, जो कि आज से शुरु शुरु होने वाला है। इसी बीच हाल ही में करण जौहर एक शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने बारे में ऐसे खुलासे किए है, जिसके बारे में सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 25, 2023 20:20 IST
Karan Johar, Shahrukh Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN करण की सेक्शुएलिटी को सपोर्ट करने वाले पहले व्यक्ति थे शाहरुख खान

शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों कई सालों से दोस्त हैं। शाहरुख खान करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (1998) में लीड रोल में नजर आए और तब से लेकर अब तक दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में की हैं। दोनों नो जो भी फिल्में साथ में की सभी जबरदस्त हिट भी रही है। इसके अलावा दोनों को साथ में कई सारे इवेंट और शोज में भी स्पाॅट किया जाता है। इस दौरान दोनों की दोस्ती की खास झलक देखते ही बनती है। अब हाल ही में करण जौहर ने शाहरुख खान से अपनी दोस्ती के बारे में कुछ हैरतअंगेज खुलासे किए हैं, जिसके बारे में जानकर आप सबके होश उड़ने वाले हैं। 

करण ने शाहरुख को अपने सेक्शुएलिटी के बारे सबसे पहले बताया

करण जौहर ने हाल ही में एक बेव शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान संग अपनी 30 साल पुरानी दोस्ती पर खुलकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सेक्शुएलिटी के बारे में भी खुलकर बात की। करण ने बताया कि, वह शुरुआत में अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बहुत अनकंफर्टेबल थे।लेकिन शाहरुख खान पहले ऐसे शख्स थे, जिनके साथ वो अपनी हर समस्या डिसकस करते हैं। करण ने शाहरुख खान के साथ सबसे पहले अपने सेक्शुअल ओरिएंटेशन के बारे में बात की थी।

शाहरुख ने किया करण को सपोर्ट

केजो ने कहा कि उनके माता-पिता उनके बारे में बातें नहीं समझ पा रहे थे और उनके लड़कियों वाले शौक को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता था। वो शाहरुख खान ही थे जिन्होंने उन्हें जज नहीं किया और समान महसूस कराया।  उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगता है कि पहला व्यक्ति जिसने मुझे महसूस कराया कि मैं ठीक हूं, वह शाहरुख खान थे। उन्होंने मुझे हमेशा कंफर्टेबल मसूस कराया। करण ने आगे कहा- ‘जब भी मुझे अपने व्यक्तित्व और सेक्सुएलिटी के बारे में कोई भी बड़ी बात कहनी होती है, तो मैं सबसे पहले उनसे ही बात करता हूं. वह मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट रहे हैं।’इस दौरान करण ने ये भी बताया कि जब वह 10वीं क्लास में थे उन्होंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक भी किया था। लेकिन तब शाहरुख खान को सच्चाई का पता चल गया था।

 

खुशाली-मिलिंद की 'स्टारफिश' का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी पानी के नीचे की दुनिया

जब शाहरुख खान के पास नहीं थे घूमने के पैसे, इस तरह फ्री में गौरी को लेकर गए हनीमून पर

रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की जताई खुशी, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement