Sunday, April 28, 2024
Advertisement

खुशाली-मिलिंद की 'स्टारफिश' का टीजर हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी पानी के नीचे की दुनिया

'स्टारफिश' का टीजर रिलीज हो गया है। खुशाली कुमार की आने वाली फिल्म 'स्टारफिश' समुद्र तल के ऊपर और नीचे दोनों जगह की दुनिया पर आधारित एक अद्भुत कहानी लगती है। ये फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 25, 2023 19:07 IST
 Khushalii Kumar , Milind Soman- India TV Hindi
Image Source : DESIGN स्टारफिश का टीजर रिलीज कर दिया गया है

शाहरुख खान की 'जवान' सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' जैसी एक्शन फिल्म देखने के बाद अब एक ऐसी फिल्म आ रही है, जिसमें आपको  पानी के अंदर का अद्भुत नजारा देखने को मिलने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे है खुशाली कुमार की फिल्म 'स्टारफिश' की, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। 

टीजर में दिखा पानी के अंदर का अद्भुत नजारा

सामने आए टीजर में आप देख सकते है कि खुशाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं,जो अपने अतीत के कुछ पन्नों से जूझती हुई दिखाई देती हैं। रोमांच और रोमांस से भरा 'स्टारफिश' का ये टीजर सामने आने के बाद पैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। फिल्म के टीजर को देकने के बाद ये कहना गलत नही होगा कि इस फिल्म में काफी कुछ अलग दिखने वाला है। बता दें कि इस फिल्म में खुशाली के अलावा मिलिंद सोमन, तुषार खन्ना और एहान भट्ट भी नजर आएंगे। 

स्टारफिश का टीजर रिलीज कर दिया गया है

फिल्म की कहानी

अखिलेश जायसवाल निर्देशित थ्रिलर ड्रामा फिल्म पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है। 'स्टारफिश' बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब 'स्टारफिश पिकल' पर बेस्ड है। इसकी कहानी एक कुशल व्यावसायिक गोताखोर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक रहस्य है। वह एक मजबूत लड़की है, जो सामाजिक परंपराओं को चुनौती देती है और अपने अतीत को स्वीकार करती है। तारा के जीवन का सबसे बुरा दौर तब शुरु होता है, जब वह गुरुजी से उनकी एक ट्रान्स पार्टी में मिलने जाती है। देखने वाली बात यह है कि यह मुलाकात उसके जीवन को कैसे बदल देती है? स्टारफिश एक साहसिक कहानी है, जो अतीत के रहस्यों और अपरंपरागत जीवन विकल्पों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर ने किया है। ये फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

 

जब शाहरुख खान के पास नहीं थे घूमने के पैसे, इस तरह फ्री में गौरी को लेकर गए हनीमून पर

रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की जताई खुशी, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

अपने जूते तकिए के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, एक्टर ने बताया दिलचस्प किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement