Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अपने जूते तकिए के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, एक्टर ने बताया दिलचस्प किस्सा

अमिताभ बच्चन अकसर अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अपनी लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच बिग बी के बचपन का एक किस्सा इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जब वो अपने जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 25, 2023 16:49 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बचपन में अपने जूते तकिए के नीचे रखकर सोते थे बिग बी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार कह लो या फिर शहंशाह दोनों की नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 81 साल के अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे है। इसी के साथ बिग बी इन दिनों  'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आए दिन इस शो में बिग बी अपनी लाइफ से जुड़े कोई न कोई अनसुने किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही एक बार बिग बी ने इस शो में ये खुलासा किया था कि वो अपने तकिए के नीचे जूता रखकर सोते थे। ये सुनकर आप सब जरुर हैरान हुए होंगे। तो आइए आपको बताते हैं बिग बी के ऐसा करने के पीछे की वजह। 

जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे बिग बी

दरअसल, ये किस्सा है 'कौन बनेगा करोड़पति' के 14वें सीजन के दौरान की जब एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गए थे। इसी दौरान बिग बी ने अपनी लाइफ का एक दिलचस्प किस्सा सभी के साथ शेयर किया था। पहले तो उन्होंने इस दौरान अपने संघर्ष के दिनों को याद किया था। बिग बी ने इस दौरान बताया था कि वह स्कूल के क्रिकेट क्लब का हिस्सा नहीं बन पाए थे क्योंकि उनकी मां के पास उस समय रु 2. तक नहीं होते थे।  ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास उस समय इतने साधन नहीं हुआ करते थे जितने की आज है। इसके आगे बिग बी ने ये भी बताया कि, यूं तो उन्होंने कभी भी अपने पेरेंट्स से किसी चीज की डिमांड नहीं की। लेकिन जब भी उन्हें कोई जूता पसंद आता था वो अपने पेरेंट्स को बस बता देते थे। इसके बाद जब भी वो जूता उन्हें मिलता था, तो वो हमेशा उसे अपने तकिए के नीचे रखकर सोते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वो उनके पेरेंट्स का दिया हुआ अनमोल तोहफा होता था। वाकई बिग बी द्वारा शेयर किया गया ये किस्सा काफी दिलचस्प था,जिसे पढ़ने के बाद फैंस के दिल में उनके लिए प्यार और सम्मान और बढ़ गया है। 

बिग बी का वर्क फ्रंट

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करे करे तो उनकी पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में शामिल है। वो जल्द ही नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलज होने जा रही है। इसके अलावा बिग बी 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' में नजर आएंगे। यह फिल्म आगामी 20 अक्टूबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही बिग की 'सेक्शन 84' में भी नजर आने वाले हैं। यह एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें निम्रत कौर, डायना पेंटी और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।

 

'द केरल स्टोरी' की 'फातिमा' ने फर्राटे से पढ़ा शिव तांडव स्तोत्र, Viral हुआ Video

श्रद्धा कपूर ने खरीदी इतनी महंगी कार, इस कीमत में खरीद लेंगे कई फ्लैट

Animal की रिलीज से पहले रणबीर कपूर की बेटी के लिए बड़ी प्लानिंग, फिल्मों से लेंगे ब्रेक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement