A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bipasha Basu Baby: आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Bipasha Basu Baby: आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर बेटी का जन्म हुआ है।

bipasha baby- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BIPASHABASU आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर आई नन्ही परी

बॉलीवुड डीवा बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता-पिता बन गए हैं। बिपाशा के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी टाउन के खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं। बिपाशा-करण ने 2016 में शादी रचाई थी जिसके 6 साल बाद आज 12 नवंबर को बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बनी हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) से पहले 6 नवंबर को एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बने हैं। आलिया भट्ट ने भी एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

बीते दिनों बिपाशा ने गाउन पहनकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया था, जिसमें बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) 43 की उम्र में मां बनी हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की मुलाकात 2015 में फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दूसरे को कुछ समय डेट करने के बाद बिपाशा-करण ने शादी रचा ली थी।

भारती सिंह ने दूसरे बच्चे से पहले मांगी इस बात की गारंटी, Video हो रहा वायरल

बिपाशा बसु ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1996 में मॉडलिंग से की थी। इसके बाद फिल्म 'अजनबी' से की थी, जिसमें बिपाशा, करीना कपूर, अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म 'राज' थी। जिसके बाद बिपाशा सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं। करियर के शुरुआती दिनों में बिपाशा बसु ने अभिनेता जॉन इब्राहिम को डेट किया था। दोनों का रिश्ता करीब 9 साल तक चला और फैंस को भी इनकी जोड़ी पसंद थी, लेकिन अचानक दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

Latest Bollywood News