Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

Disha Patani: अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में किसी नए शख्स ने दस्तक दी है? सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दिशा को इस मॉडल-एक्टर के साथ कई बार स्पॉट किया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 12, 2022 12:44 IST
Disha Patani boyfriend realtionship updates - India TV Hindi
Image Source : IAMALEKSANDARILIC Disha Patani boyfriend realtionship updates

Disha Patani: बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को छुपा कर रखते हैं, जब तक वे एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल नहीं हो जाते। लेकिन सोशल मीडिया में या कभी-कभी एक साथ स्पॉट होते रहते हैं, वहां एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हैं। हालांकि कुछ सेलेब्रिटी ऐसा नहीं करते, वे सिर्फ साथ नजर आते हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन कभी इस बारे में ऑफिशियल तौर पर कुछ नहीं कहा, हाल में उनके ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई थी। इसके बाद अब यह चर्चाएं होने लगी हैं कि दिशा पाटनी की लाइफ में नया बॉयफ्रेंड (BoyFriend) बन गया है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

मीडिया में हो रही चर्चाओं की मानें तो दिशा इन दिनों अपने पुराने दोस्त मॉडल-एक्टर (Model and Actor) अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Alexander Alex Ilic) को डेट कर रही हैं। जब दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में थे तब भी अलेक्जेंडर एलेक्स को दिशा के साथ कई बार स्पॉट किया गया है। ब्रेकअप के बाद बीती दिवाली पर जब एलेक्स ने दिशा के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की, तो दोनों के साथ होने पर बातें होने लगी। एलेक्स और दिशा को जिम (Gym)  में भी साथ-साथ वर्कआउट (Workout) करते देखा गया है। हालांकि एलेक्स की दोस्ती टाइगर से भी है और कई मौकों पर उन्हें साथ देखा गया है। 

अलेक्जेंडर परिचय (Alexander Alex Ilic Intro) - 

अलेक्जेंडर एलेक्स सर्बियाई एक्टर-मॉडल हैं, जिनका जन्म बेलग्रेड में हुआ है। अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद एलेक्जेंडर ने मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आ गए। यहां लंबे समय तक वह जिम ट्रेनर के रूप में भी काम कर चुके हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेबसीरीज 'गिरगिट' (WebSeries Girgit) में एलेक्स ने एक इजराइली व्यक्ति का रोल निभाया था, यह एलेक्स का एक्टिंग डेब्यू था। दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ वह अपने वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं, लेकिन दिशा लंबे समय से टाइगर के साथ थीं। इसके पहले कभी अलेक्जेंडर और दिशा की नजदीकियों की बातें नहीं हुईं, मगर कुछ समय से लगातार उन्हें अलेक्जेंडर के साथ देखा जा रहा है और दोनों के डेटिंग की करने के चर्चा हो रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Shehnaaz Gill: Bigg Boss 16 में 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट के साथ टॉक शो को प्रमोट करेंगी शहनाज गिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement