Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Malaika Arora: ताजा जानकारी के अनुसार आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में मलाइका अरोड़ा का एक स्पेशल डांस नंबर होगा। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर प्रीव्यू में इसकी झलक मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 12, 2022 15:38 IST
an action hero- India TV Hindi
Image Source : AN ACTION HERO an action hero

Malaika Arora in An Action Hero: 'डॉक्टर जी' (Doctor G) को बाद अब आयुष्मान खुराना जल्द ही आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म (Upcoming Film) 'एन एक्शन हीरो' में नजर आएंगें। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों जो रिपोर्ट्स सामने आई थीं उनके मुताबिक आयुष्मान खुराना स्टारर में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक धांसू कैमियो करते दिखाई देंगे। वहीं अब आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' को लेकर ताजा अपडेट यह है कि फिल्म में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का स्पेशल सॉन्ग होगा। इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाती नजर आएंगी।

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में खास बात ये है कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगीं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू हुआ था। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने भी मेंशन करते हुए बताया कि 'एन एक्शन हीरो' में कुछ अच्छे गाने होंगे। हालांकि उन्होंने मलाइका अरोड़ा को लेकर गाना होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

ऐसा पहली बार नहीं जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को किसी फिल्म में गाना ऑफर हुआ है। 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) में नजर आने से पहले मलाइका अरोड़ा सलमान खान की 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम', हाउसफुल 4 में 'अनारकली डिस्को चली', कांटे में 'माही वे' और दिल में 'छैय्या छैय्या' जैसे सुपरहिट स्पेशल नंबर दे चुकी हैं। वहीं 'एन एक्शन हीरो' में मलाइका की स्पेशल अपीयरेंस के बारे में एक दिलचस्प जानकारी ये भी है कि वह कैमियो में खुद की रोल प्ले करेंगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की कहानी में यह सॉन्ग कैसा होगा। 

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक स्पेशल नंबर होने के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक स्पेशल कैमियो भी होगा। वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा जल्द ही डिजिटल डेब्यू भी करने के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही अपना शो लेकर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill: Bigg Boss 16 में 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट के साथ टॉक शो को प्रमोट करेंगी शहनाज गिल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, घर के बाहर लगाये गये फरारी के इश्तेहार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement