Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Bigg Boss 16: इस बार अर्चना गौतम की खास दोस्त को 'बिग बॉस' 16 से बेघर होना पड़ सकता है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने एविक्शन का ये बड़ा बम फोड़ा है। होस्ट सलमान खान अर्चना के खास दोस्त का नाम बेघर होने के लिए लेते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 12, 2022 9:00 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के फैंस अगर अर्चना गौतम (Archana Gautam) के एविक्शन से शॉक्ड हैं तो जान लीजिए कि झटकों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में फैंस को दूसरा सबसे बड़ा शॉक मिलने वाला है, अर्चना गौतम के बाद उनकी खास दोस्त घर से बेघर हो सकती है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) ने नॉमिनेशन न्यूज पर बड़ा खुलास किया है। जिससे सुन कर आपको भी झटका लग सकता है।

होस्ट सलमान खान (Host Salman Khan) प्रियंका का नाम बेघर होने के लिए लेते हैं। अपनी खास दोस्त प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को बेघर होते देख अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) इमोशनल दिखे प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) से सलमान खान पूछते हैं ये गेम आप क्या चाहती हैं कि कौन जीते? जवाब में प्रियंका कहती हैं- मैं अपने लिए खेल रही हूं, वो अपने लिए खेल रहे हैं। इसके बाद सलमान खान शॉकिंग अनाउंसमेंट करते हैं। सलमान अनाउंस करते हैं कि प्रियंका शो से जा रही हैं, ये सुन अंकित और बाकी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं। अंकित इमोशनल हो जाता है और आंखें नम हो जाती हैं। प्रियंका रोते हुए सभी से गले मिलती हैं अंकित, प्रियंका के जाने का जिम्मेदार खुद को बताते हैं।

https://twitter.com/BiggBoss/status/1591096272265834498/video/1

शो का ये विस्फोटक प्रोमो देखने के बाद फैंस हैरान हैं, उन्हें प्रियंका के नॉमिनेशन (Nomination) पर अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। इस हफ्ते सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer), प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और गोरी नागोरी (Gori Nagori) नॉमिनेट हुए हैं, सभी को लगा था सुंबुल या गोरी में से कोई एक नॉमिनेट होगा। प्रियंका 'बिग बॉस' 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं, उनके शो जीतने के दावे तक हो रहे थे। अब शो की इतनी मजबूत कंटेस्टेंट को घर छोड़ते देख लोग शॉक्ड हैं। वैसे फैंस को ज्यादा दुखी होने की जरूरत नहीं है, टीआरपी के लिए ये मेकर्स का गेम भी हो सकता है। ये प्रैंक नॉमिनेशन (Prank Nomination) हो सकता है। ऐसा हमेशा ही होता आया है सलमान खान कई बार शो में मस्ती मजाक के लिए शॉकिंग नॉमिनेशन का प्रैंक करते हैं। प्रियंका के फैंस की दिली इच्छा ही नहीं उनका दावा है कि ये बस प्रैंक है, प्रियंका शो छोड़कर नहीं जा रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Shehnaaz Gill: Bigg Boss 16 में 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट के साथ टॉक शो को प्रमोट करेंगी शहनाज गिल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement