Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारती सिंह ने दूसरे बच्चे से पहले मांगी इस बात की गारंटी, Video हो रहा वायरल

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के वीडियोज का फैंस को इंतजार रहता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 12, 2022 11:59 IST
bharti singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHARTI.LAUGHTERQUEEN भारती सिंह ने दूसरे बच्चे से पहले मांगी इस बात की गारंटी

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। भारती और उनका बेटा लक्ष्य यानी गोला के वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं। हाल ही में भारती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर बात कर रही हैं। वीडियो में भारती बताती हैं कि उन्हें दूसरा बच्चा चाहिए हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने एक ऐसी गारंटी मांगी है जो कोई उन्हें नहीं दे सकता है। बेटे गोला की परवरिश में बिजी भारती सिंह (Bharti Singh) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

इस वीडियो में भारती कहती हैं, 'मुझे बेटी चाहिए। लोग कहते हैं दो साल में दूसरा बच्चा हो जाना चाहिए। मैं तैयार हूं, लेकिन अगर कोई मुझे गारंटी दे कि बेटी ही होगी। मैंने सपने देखे थे छोटी सी फ्रॉक, बड़े हेयरबैंड, खूब सारे क्लिप्स'। भारती के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने भारती के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भारती आपको अबकी बार लड़की ही होगी, इस बात की मैं गारंटी भी दे दे रहा।' इस कमेंट के साथ यूजर ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है जिससे लग रहा है कि फैंस भी भारती की इस बात पर उनसे मजाक कर रहे हैं।

Uunchai Box Office Collection 1: सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन हुई बंपर कमाई

3 दिसंबर 2017 को गोवा में कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधी भारती सिंह (Bharti Singh) के बेटे का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ था। भारती वर्किंग वुमेन और एक केयरिंग मां हैं उन्होंने पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना नहीं छोड़ी था। भारती सिंह ने डिलीवरी के आखिरी दिन तक शूटिंग की थी। हाल ही में भारती सिंह ने अपने बेटे का अन्नप्राशन समारोह रखा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। भारती सिंह (Bharti Singh) बेटे के जन्म के बाद मदरहुड को खूब इंजॉय कर रही हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिस पर वो अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। भारती सिंह इन दिनों कई टीवी शोज का हिस्सा बनी हुई हैं और लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं।

'सविता भाभी' फेम Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट में लिखा- कीमोथेरपी के साथ भी बंद नहीं करेंगी काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement