Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Uunchai Box Office Collection 1: सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन हुई बंपर कमाई

राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) को सामंथा की फिल्म 'यशोदा', हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिल रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 12, 2022 8:35 IST
uunchai collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' को मिली अच्छी ओपनिंग

Uunchai Box Office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित 'ऊंचाई' में बिग बी के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेंजोंगपा, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा हैं। चार बुजुर्ग दोस्तों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 500 से कम स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म 20-25% की अच्छी शुरुआत कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Black Panther Box office Collection Day 1: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' की दमदार ओपनिंग के साथ हुई एंट्री, पहले दिन की करोड़ों की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज की रणनीति के कारण फिल्म को रिस्पॉन्स अच्छा मिला है, फिल्म के मुश्किल से 1400 शो हैं क्योंकि हर स्क्रीन पर कम से कम शो हैं। फिल्म की कमाई पहले दिन 1.50 करोड़ तक पहुंच सकती है, यह एक अच्छा रिजल्ट होगा क्योंकि इस तरह की संख्या कई फिल्मों को मिल रही है, लेकिन चार बार शो के साथ। सूरज बड़जात्या का एक बहुत बड़ा ट्रैक रिकॉर्ड है कि वह कम स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज करते हैं। हालांकि उनकी बड़ी जीत में रोमांस और संगीत का बोलबाला रहा है, जो इस फिल्म के साथ नहीं है। करीब 500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) की बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों के साथ टक्कर है।

'सविता भाभी' फेम Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट में लिखा- कीमोथेरपी के साथ भी बंद नहीं करेंगी काम

फिल्म दर्शकों को बुढ़ापे में भी दोस्ती जैसे रिश्ते को निभाने और जिंदगी जीने का तरीका सिखा रही है। कैसे उम्र के एक पड़ाव के बाद सभी असंभव लगने वाले सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं ऐसा फिल्म में दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह फिलहाल रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं। आने वाले समय में अमिताभ बच्चन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। राजश्री प्रोडक्शंस के 75 साल पूरे हो चुके हैं। सूरज बड़जात्या की आखिरी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' थी जो कि 2015 में आई थी। इसके सात साल बाद 11 नवंबर को फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) रिलीज हुई है। राजश्री प्रोडक्शंस की हमेशा रणनीति रही है कि वह फिल्म को कम स्क्रीन्स पर रिलीज करते हैं और जब फिल्म के लिए डिमांड बढ़ती है तो वो इसके शो बढ़ा देते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement