Friday, May 03, 2024
Advertisement

Black Panther Box office Collection Day 1: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' की दमदार ओपनिंग के साथ हुई एंट्री, पहले दिन की करोड़ों की कमाई

फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' (Black Panther- Wakanda Forever) 11 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 12, 2022 7:49 IST
Black Panther Box office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' की दमदार ओपनिंग के साथ हुई एंट्री

Black Panther- Wakanda Forever: मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' (Black Panther- Wakanda Forever) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। डायरेक्टर रेयान कूगलर की फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है। फिल्म 'वकांडा फॉरएवर' ने लगभग 1700 सिनेमाघरों में 35-40% से बहुत अच्छी शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' (Black Panther- Wakanda Forever Collection) आराम से 10 करोड़ नेट मार्क को पार कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Black Panther: Wakanda Forever Twitter Review: जमकर बरसा फैंस का प्यार, लोगों को याद आए- किंग ऑफ वकांडा

यह फिल्म 13-15 करोड़ ओपनिंग डे पर कमा सकती हैं जो कि कम हॉलीवुड फिल्मों ने ही किया है। फिल्म में मार्वल ब्रांडिंग है जिसकी अपनी एक अलग ही पहचान है। फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने 2018 में 55 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म ने ओपनिंग पर केवल 5,50 करोड़ की कमाई की थी और यहां ओपनिंग निश्चित रूप से दोगुनी से अधिक होगी। दक्षिण के बाजारों में फिल्म की शुरुआत मजबूत दिख रही है और वहां से आसानी से 5 करोड़ नेट प्लस की कमाई होनी चाहिए।

Britney Spears: दुनियाभर में फेमस इस सेलिब्रिटी को हुई ऐसी बीमारी जिसका नहीं है इलाज, बोलीं- बस भगवान का सहारा

आमतौर पर हॉलिवुड की फिल्में करीब दो घंटे से ज्यादा लंबी नहीं होती, लेकिन यह फिल्म पौने तीन घंटे की है और दर्शकों से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्‍म के प्रीक्वल 'ब्लैक पैंथर' में टाइटल रोल निभाने वाले चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है। Chadwick Boseman का साल 2020 में कैंसर से निधन हो गया था। फिल्म के निर्माताओं ने उनकी जगह 'ब्‍लैक पैंथर 2' में किसी और कलाकार को कास्‍ट करने की बजाय फिल्म में भी उन्‍हें मरता हुआ दिखाया है। फिल्म की कहानी की में ही वकांडा के सम्राट टी चाला (चैडविक बोसमैन) एक जानलेवा बीमारी का सामना कर रहे हैं ऐसा दिखाया गया है। 

John Wick Chapter 4 Trailer: 'जॉन विक चैप्टर 4' का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज, इमोशन के साथ दिखा बेहतरीन ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement