Thursday, April 18, 2024
Advertisement

John Wick Chapter 4 Trailer: 'जॉन विक चैप्टर 4' का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज, इमोशन के साथ दिखा बेहतरीन ट्विस्ट

John Wick Chapter 4 Trailer: 'जॉन विक' (John Wick: Chapter 4) एक ऐसी फिल्म सीरीज है जिसमें कीनू रीव्स (Keanu Reeves) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपने हर अगले पार्ट के साथ और बेहतरीन और मजेदार फिल्म होती जा रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 11, 2022 6:57 IST
John Wick Chapter 4 Trailer- India TV Hindi
Image Source : JOHN WICK CHAPTER 4 TRAILER John Wick Chapter 4 Trailer

John Wick Chapter 4 Trailer: फिल्म 'जॉन विक चैप्टर 4' (John Wick: Chapter 4) के तीन भाग पहले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं और अब 'जॉन विक चैप्टर 4' भी लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस फोर्थ चैप्टर की रिलीज में कुछ महीनों का समय बाकी है, ऐसे में मेकर्स ने लोगों के बीच बज बनाने के लिए फिल्म का हिंदी और अंग्रेजी में पावर पैक ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। जो जबरदस्त एक्शन, इमोशन के साथ बेहतरीन ट्विस्ट से भरपूर है। 'जॉन विक' (John Wick: Chapter 4) एक ऐसी फिल्म सीरीज है जिसमें कीनू रीव्स (Keanu Reeves) लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

'जॉन विक चैप्टर 4' (John Wick) साल 2019 में आई फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 3' (John Wick: Chapter 3) का सीक्वल है और यह कीनू रीव्स सीरीज की सबसे लंबी फिल्म होगी। नए चेहरों और जबरदस्त एक्शन सीन के साथ, 'जॉन विक चैप्टर 4' के मेकर अब तक का सबसे शानदार एक्शन थ्रिलर दिखाने का वादा करता है। जिसकी शानदार झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल गया है। ट्रेलर में कीनू रीव्स  (Keanu Reeves) को चाकू से लेकर गन तक हर हथियार का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल करते देखा जा सकता है।

कीनू रीव्स (Keanu Reeves) के साथ 'जॉन विक चैप्टर 4' (John Wick: Chapter 4) में लॉरेंस फिशबर्न (Laurence Fishburne), इयान मैकशेन (Ian McShane), और लांस रेडिक (Lance Reddick) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। चाड स्टेल्सकी (Chad Stahelski) जिन्होंने पिछली तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्होंने ही इस चौथे सीजन को भी निर्देशित किया है। बेसिल इवानिक (Basil Iwanyk), एरिका ली (Erica Li) और स्टेल्सकी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं तो वहीं रीव्स ऐर लुईस रोजनर Executive Producer है। जिन्होंने 'जॉन विक' (John Wick) सीरीज के पिछले तीन चैप्टर देखे होंगे, उन्हें पता होगा कि किस तरह से फिल्म के एक्शन सीन और शानदार बैकग्राउंड साउंड को सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। फिलहाल बता दें कि जॉन विक सीरीज का चौथा चैप्टर 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें-

Janhvi Kapoor हैं एक चिड़चिड़ी बहन, एक्ट्रेस ने Khushi Kapoor को लेकर किया बड़ा खुलासा

Hrithik Roshan की बहन पश्मीना रोशन के संग तस्वीर शेयर करके चर्चा में आया ये एक्टर, जानिए क्या है माजरा

Rocket Gang Hindi Review: चिल्ड्रन डे वाले वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी और डांस ड्रामा का कॉम्बो, टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement