Hrithik Roshan की बहन पश्मीना रोशन के संग तस्वीर शेयर करके चर्चा में आया ये एक्टर, जानिए क्या है माजरा

'इश्क विश्क रिबाउंड' के अभिनेता रोहित सराफ ने पश्मीना रोशन को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 10, 2022 22:53 IST
Pashmina Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ROHITSARAF Pashmina Roshan

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Pashmina Roshan) की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) काफी चर्चा में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। लेकिन अब एक और एक्टर पश्मीना के साथ एक तस्वीर शेयर करके सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह एक्टर हैं रोहित शराफ, जिन्होंने पश्मीना के संग तस्वीर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।  

2023 में आएंगे साथ नजर 

अभिनेता  रोहित सराफ ने अपने 'इश्क विश्क रिबाउंड'  की को स्टार पश्मीना रोशन को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आज अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान के साथ यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' के लिए मुख्य कलाकार हैं। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। 

पश्मीना के बारे में क्या बोले रोहित 

अभिनेता ने लिखा, "@pashminaroshan मुझे आपसे प्यार करने और एक ही क्षण में आपसे समान रूप से नफरत करने की आपकी क्षमता ही आपको इतना खास बनाती है। इतना दीवाना होने के लिए और मुझे भी प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हंसी और प्यार के लिए धन्यवाद, मेरे फ्राइज़ के लिए लहसुन की रोटी होने के लिए। यह पश्मीना दिवस है और दुनिया को इसे अवश्य मनाना चाहिए। जन्मदिन मुबारक हो ! हर कोई आपके प्यार में पड़ने का इंतजार नहीं कर सकता, जैसा कि आईवीआर में हम सभी ने किया था!"

Box office predictions: बॉक्स ऑफिस की 'ऊंचाई' तक पहुंच पाएगी BIG-B की मूवी या 'ब्लैक पैंथर' मारेगी बाजी?

जल्द डेब्यू करेंगी पश्मीना 

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित और रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल अभिनीत रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इश्क विश्क रिबाउंड 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Rocket Gang Hindi Review: चिल्ड्रन डे वाले वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी और डांस ड्रामा का कॉम्बो, टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन