Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor हैं एक चिड़चिड़ी बहन, एक्ट्रेस ने Khushi Kapoor को लेकर किया बड़ा खुलासा

जान्हवी कपूर ने बताया है कि वह कैसी बड़ी बहन हैं और खुशी के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है। जान्हवी ने इस बारे में खुद ही कई बातें बताई हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 10, 2022 23:32 IST
Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JANHVIKAPOOR Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor

नई दिल्ली: बोनी कपूर की बेटियां और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर साथ घूमती, शॉपिंग करती और पार्टी करती नजर आती हैं। दोनों बहनें कम और दोस्त ज्यादा लगती हैं। लेकिन अब बड़ी बहन जान्हवी ने अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

जानिए कैसी है केमिस्ट्री 

जान्हवी कपूर और खुशी ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए सिस्टरहुड के टारगेट पूरे करती हैं। किसी भी अन्य भाई-बहनों की तरह, बॉलीवुड अभिनेत्री का कहना है कि वह जरूरतमंद, चिड़चिड़ी बहन है, जो खुशी से तब लड़ती हैं जब वह उनके साथ समय नहीं बिता रही होती हैं। जान्हवी ने बातचीत में, खुशी के साथ सिस्टरहुड और उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात की, जो कहती है कि एक समय में 'धड़क' अभिनेत्री के कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं आया।

जान्हवी का ड्रेसिंग सेंस खुशी को नहीं पसंद  

जान्हवी ने कहा, "हमारे पास एक बड़ा मुद्दा था जहां कपड़े उधार लेना एक बड़ी गलती थी। हम ऐसा दिखाते थे जैसे कोई बड़ा युद्ध चल रहा हो लेकिन ईमानदारी से अब हम एक ही साइज के नहीं हैं इसलिए मैं उसके बहुत सारे कपड़े नहीं ले सकती। लेकिन अब वह ठीक है कि मैं कैसे कपड़े पहन रही हूं लेकिन मुझे लगता है कि कुछ महीने पहले वह मेरे कपड़े पहनने के तरीके से नफरत करती थी।"

खुशी दे देती थी अपने कपड़े 

जान्हवी ने हंसते हुए कहा, "तो वह ऐसी थी कि कृपया मेरे कपड़े ले लो। जो तुम्हारा है उसे मत पहनो। कृपया मुझे आपकी मदद करने दो। अब वह मुझे उसके कपड़े पहनने के लिए एक समाज सेवा की तरह सोचती है।" हालांकि, जान्हवी अपनी बहन खुशी के बहुत करीब हैं, जो जोया अख्तर के कॉमिक 'द आर्चीज' के रूपांतरण के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

क्यों चिल्लाने लगी थीं जान्हवी 

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया, "मुझे याद है कि शूटिंग से पहले यह मेरी आखिरी रात थी और मैं उसे बताना भूल गयी, और वह एक पार्टी के लिए गई, और मैंने चिल्लाना और रोना शुरू कर दिया। मैंने एक बड़ा दृश्य बनाया और उसे पार्टी छोड़कर आना पड़ा।" 

Hrithik Roshan की बहन पश्मीना रोशन के संग तस्वीर शेयर करके चर्चा में आया ये एक्टर, जानिए क्या है माजरा

Rocket Gang Hindi Review: चिल्ड्रन डे वाले वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी और डांस ड्रामा का कॉम्बो, टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement