Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Black Panther: Wakanda Forever Twitter Review: जमकर बरसा फैंस का प्यार, लोगों को याद आए- किंग ऑफ वकांडा

Black Panther: Wakanda Forever Twitter Review: मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म मार्वल सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 11, 2022 17:02 IST
Black Panther: Wakanda Forever- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Black Panther: Wakanda Forever

Black Panther: Wakanda Forever Twitter Review: 11 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'वकांडा फॉरएवर' ने रॉटेन टोमाटोज़ पर 94% पॉजिटिव रेटिंग हासिल की और ट्विटर मिल रहे रिएक्शन के अनुसार, फैंस भी इसे एक जबरदस्त फिल्म बता रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने सुपरहीरो फ्लिक को 'मार्वल फेज 4 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म' करार दिया है। फैंस ने फिल्म के बीच में ही थिएटर में 'रोने' की बात भी स्वीकार की है।

एक ट्वीट में लिखा है, "क्या हम कृपया इस बारे में बात कर सकते हैं कि कैसे मिडिल क्रेडिट सीन के बाद हमारे पास बहुत सारे इमोशन होते हैं ?? और यह सबसे सुंदर तरीके से है,  जैसे कि यह सही था, मेरे आस पास पूरा थिएटर सिसकने लगा। मैं भी सिसका।" 

एक अन्य ने कहा, "मार्वल ने लंबे समय से कुछ अधूरापन महसूस कराया था। लेकिन यह अविश्वसनीय रूप से अब पूरा करने वाला है और मुझे वास्तव में पहली फिल्म के लिए उतनी दमदार नहीं लगी जितनी ये दूसरी है।"

एक अन्य ने ट्वीट किया, "शक्तिशाली, भावनात्मक और चरण के अंत की जरूरत की हर चीज।"

निर्देशक रयान कूगलर ने डिज्नी प्रोजेक्ट के लिए अपनी मूल स्क्रिप्ट को फिल्म के प्रमुख कलाकार चैडविक बोसमैन के निधन के बाद खत्म कर दिया था। साल 2020 में उनके पेट में कैंसर के कारण उनका निधन हुआ था। फिल्म की प्रेरक शक्ति वकंडा पर उनके नेता का शोक मनाने पर केंद्रित हो गई।

कूगलर ने कहा कि बोसमैन के परिवार ने 'वकंडा फॉरएवर' में उनके चरित्र की 'सम्मानजनक' मौत पर श्रद्धांजलि दी है। मार्वल स्टूडियोज फिल्म क्वीन रामोंडा, शुरी, म'बाकू, ओकोय और डोरा मिलाजे का अनुसरण करती है क्योंकि वे राजा टी'चल्ला की मृत्यु के मद्देनजर वकांडा की रक्षा के लिए एक साथ काम करते हैं। 

चरित्र की मृत्यु को ध्यान में रखते हुए, एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "टोनी के अंतिम संस्कार में आपने जो भावनाएँ महसूस कीं, वही भावनाएँ आपने भी सुनी होंगी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि चैडविक बोसमैन को यह सबसे अच्छी श्रद्धांजलि है।"

Rocket Gang Hindi Review: चिल्ड्रन डे वाले वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी और डांस ड्रामा का कॉम्बो, टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

Yashoda Review: 'यशोदा' रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छा गईं सामंथा, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement