Friday, April 26, 2024
Advertisement

Britney Spears: दुनियाभर में फेमस इस सेलिब्रिटी को हुई ऐसी बीमारी जिसका नहीं है इलाज, बोलीं- बस भगवान का सहारा

पॉप सेंसेशन ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी बीमारी के बारे में बताया है। ब्रिटनी ने लिखा है कि उनकी बीमारी का कोई इलाज नहीं है और अब भगवान का ही सहारा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 09, 2022 7:00 IST
britney spears- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BRITNEYSPEARS ब्रिटनी स्पीयर्स को हुई गंभीर बीमारी

हॉलीवुड पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर एक ऐसी खबर शेयर की है जिसे पढ़ने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो के साथ शेयर किए गए पोस्ट में बताया कि उन्हें एक ऐसी बीमारी हुई है जिसका कोई भी इलाज नहीं है। ब्रिटनी ने बताया कि उनके शरीर के दाहिने हिस्से की नर्व डैमेज हो चुकी है।  

यह भी पढ़ें: Disenchanted: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'डिसीनचांटेड', शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, 'मैं डांस कर रही हूं। मेरे शरीर के दाएं हिस्से की नर्व डैमेज हो चुकी हैं और इसका कोई इलाज नहीं है। अब बस भगवान का ही सहारा है, ये बीमारी तब भी होती है जब आपके दिमाग तक जरूरी ऑक्सीजन नहीं पहुंच पाती और दिमाग काम करना बंद कर देता है। नर्व डैमेज की वजह से शरीर के अंग सुन्न हो जाते हैं। मैं सप्ताह में 3 बार बिस्तर से उठती हूं और मेरे हाथ पूरी तरह से सुन्न हो जाते हैं ... नसें छोटी होती हैं और यह मेरे शरीर के दाहिने हिस्से से पिन और सुइयों की तरह महसूस होता है जो मेरी गर्दन तक जाती है।'

Aaron Carter Dies: सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में निधन, कैलिफोर्निया में मिले मृत

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने पोस्ट में आगे लिखा, 'ये फनी है जब मैं डांस करती हूं तब दर्द का एहसास नहीं होता है, ऐसा लगता है कि मेरा मन उस जगह चला जाता है, जहां मेरे अंदर का बच्चा अभी भी जिंदा है। मैं अब उस तरह से मूव नहीं करती जैसा करना चाहिए। मेरे भरोसे ने मुझे ताकत दी है और भगवान की दया से आखिरकार मैंने इसका इलाज ढूंढ लिया है। जहां मुझे मालूम पड़ता है कि ऑक्सीजन मेरे दिमाग के अंदर मेरी गर्दन के माध्यम से जा रहा है। मेरी आंखें अब पहले से ज्यादा खुली हुई हैं और मैं अपना सिर अच्छे से उठा सकती हूं। मैं अब पहले से बेहतर हूं और सांस ले सकती हूं और मैं समय पर डांस कर सकती हूं।' इस पोस्ट के साथ शेयर किए गए वीडियो में ब्रिटनी जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। फैंस ब्रिटनी के पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement