Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Disenchanted: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'डिसीनचांटेड', शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Disenchanted: इस फिल्म का स्क्रीनप्ले ब्रिगिट हेल्स ने लिखा है जबकि फिल्म 'डिसीनचांटेड' की कहानी जे डेविड स्टेम और डेविड एन वीस ने लिखी है। बैरी जोसेफसन, बैरी सोनेनफेल्ड और एमी एडम्स ने फिल्म को बनाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 07, 2022 9:08 IST
Disenchanted- India TV Hindi
Image Source : DISNEYENCHANTED Disenchanted

Disenchanted: बॉलीवुड से ज्यादा लोगों हॉलीवुड मूवी के दिवाने हैं, मार्वल स्टूडियोज की फिल्म हो चाहे फिर डिज्नी वर्ल्ड की फिल्में हो। एक ऐसी फैंटेसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney Hotstar Plus) ने 'डिसीनचांटेड' (Disenchanted) का नया ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं। यह कॉमेडी (Comdey) 'एनचांटेड' (Enchanted) का दूसरा पार्ट है। फिल्म में एमी एडम्स (Amy Adams), पैट्रिक डेम्पसी (Patrick Dempsey), इदीना मेंजेल (Idina Menzel), जेम्स मार्सडेन(James Marsden), माया रूडोल्फ (Maya Rudolph), गैब्रिएला बाल्डैचिनो (Gabriella Baldacchino), यवेट निकोल ब्राउन (Yvett nicole brown) और जयमा मेस (Jayma Mays) नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन एडम शेकमैन (Adam Scheckman) ने किया है। 18 नवंबर को इसे 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर देख सकते हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है जिसमें दिखाया गया है कि गिजेला (एमी एड्म्स) और रॉबर्ट (डेम्पसी) की शादी को 10 साल हो चुके हैं। लेकिन गिजेला का शहर से मोहभंग हो चुका है इसलिए वह अपने परिवार को मोनरोविल ले जाती है। लेकिन इस जगह से उनका मन लगा जाता है। इसके आगे उसके जीवन में कैसे-कैसे मोड़ आते हैं यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म के ट्रेलर में ट्विस्ट एंड टर्न्स (Twist & Turn) देखने को मिलेंगे।

इस फिल्म के स्क्रीनप्ले को ब्रिगिट हेल्स (BrigadeHells) ने लिखा है जबकि फिल्म की कहानी जे डेविड स्टेम (J. David Stem) और डेविड एन वीस (David N. Weiss) ने लिखी है। फिल्म का निर्माण बैरी जोसेफसन, बैरी सोनेनफेल्ड और एमी एडम्स ने जो बर्न, सुनील प्रकाश (Sunil Prakash) के साथ मिलकर किया है। एडम शैंकमैन फिल्म के निर्देशक के साथ निर्माता भी हैं। 8 बार के ऑस्कर विनर (oscar winner) सिंगर एलन मेनकेन (Alan Menken) ने फिल्म के लिए गाने गाए है। वहीं, तीन बार के एकेडमी अवार्ड विनर गीतकार (Lyricist) स्टीफन श्वार्ट्ज (Stephen Schwartz) ने फिल्म के लिए गाने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें-

Selena Gomez: हुई गंभीर बीमारी की शिकार! सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Dharavi Bank Teaser: 'अन्ना' सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, कुछ ऐसा होगा किरदार

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement