Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aaron Carter Dies: सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में निधन, कैलिफोर्निया में मिले मृत

Aaron Carter Dies: पॉप आइकन कहे जाने वाले सिंगर और रैपर आरोन कार्टर (Aaron Carter) का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया। शनिवार, 5 नवंबर को घर पर मृत शरीर मिला।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 06, 2022 7:43 IST
Aaron Carter Dies- India TV Hindi
Image Source : AARONCARTER Aaron Carter Dies

Aaron Carter Dies: जानकारी के अनुसार, पॉप आइकन कहे जाने वाले सिंगर और रैपर आरोन कार्टर (Aaron Carter) का शनिवार, 5 नवंबर को 34 साल की उम्र में निधन हो गया। आरोन का शव उनके ही घर में मिला। आरोन ने साल 1997 में महज नौ साल की उम्र में ही अपना पहला एलबम जारी कर दिया था। आरोन कार्टर (Aaron Carter) बैकस्ट्रीट बॉयज (Backstreet Boys) के सदस्य निक कार्टर के भाई थे। 

सिंगर और रैपर आरोन कार्टर (Aaron Carter Dies) के परिवार के लोगों ने गायक की मृत्यु की जानकारी दी। बता दें कि सिंगर और रैपर आरोन कार्टर का आखिरी एल्बम 'लव' (Love) 2018 में जारी किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिलहाल आरोन कार्टर के चाहने वालों ने उनके निधन से बहुत दुखी हैं, सिंगर की मौत से उनके फैंस भी बहुत दुखी हैं। 

घर पर मिला मृत शरीर

लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग के डिप्टी एलेजांद्रा पारा ने कहा कि आरोन कार्टर (Aaron Carter) कैलिफोर्निया (California) में स्थित लैंकेस्टर (Lancaster) में मौजूद घर पर मृत शरीर मिला। जांच के बाद लगभग 11 बजे उनके मृत होने की जानकारी दी गई।

'आरोन की पार्टी (कम एंड गेट इट), कार्टर का ये दूसरा एल्बम 2000 में जारी हुआ था। ट्रिपल-प्लैटिनम रिकॉर्ड जिसमें 'दैट्स हाउ आई बीट शाक' (That's How i Beat Shaak) और 'आई वांट कैंडी' (I Want Candy) जैसे लोकप्रिय गाने शामिल थे। इसके बाद में कार्टर ने एक प्रतियोगी के रूप में डांसिंग विद द स्टार्स शो के सीजन 9 में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें-

57 की उम्र में दिखना चाहते हैं Shah Rukh Khan की तरह हॉट? जानिए क्या है एक्टर का सीक्रेट

Selena Gomez: हुई गंभीर बीमारी की शिकार! सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Bigg Boss 16: सौंदर्या-गौतम की लव स्टोरी को फेक मानते हैं घर के सदस्य, इस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement